Move to Jagran APP

बिहार से बड़ी खबर: मुंगेर के चर्चित होटल हिल व्यू के मालिक की हत्या, चाचा ने धारदार हथियार से उतारा मौत के घाट

बिहार से बड़ी खबर मुंगेर के चर्चित होटल हिल व्यू के मालिक की हत्या कर दी गई है। इस हत्याकांड के बाद से इलाके में सनसनी का माहौल है। स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। जानकारी मिली है कि होटल मालिक की हत्या उसी के चाचा ने की।

By Shivam BajpaiEdited By: Published: Mon, 10 Jan 2022 05:57 PM (IST)Updated: Mon, 10 Jan 2022 05:57 PM (IST)
बिहार से बड़ी खबर: मुंगेर के चर्चित होटल हिल व्यू के मालिक की हत्या, चाचा ने धारदार हथियार से उतारा मौत के घाट
सदर अस्पताल पहुंचे होटल मालिक के स्वजन।

संवाद सहयोगी, मुंगेर : जमालपुर शहर के प्रमुख होटल हिल व्यू के मालिक राकेश रंजन उर्फ रक्कू की हत्या अपने चाचा ने ही कुल्हाड़ी से हमलाकर सोमवार की शाम कर दी। घटना के पीछे भूमि और फसल विवाद बताया जा रहा है। जमालपुर थाना के धर्मशाला के रहने वाले रिटायर इंजीनियर कैलाश प्रसाद यादव का पुत्र राकेश रंजन (55) दोपहर में पैतृक घर धरहरा प्रखंड के भलार सुंदरडीह फसल लाने के लिए गए थे। अस्पताल में स्वजनों ने बताया कि फसल को लेकर चाचा विजय यादव से कहासुनी हो गई। इसके बाद चाचा, चाची चाची हेलन देवी उनकी बेटियां शिवानी और प्रीती ने पकड़ लिया और चाचा ने कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। चेहरे से लेकर पूरे शरीर के अलग-अलग हिस्सों पर कई बार हमला किया। पूरी शरीर को क्षतिग्रस्त कर दिया। ग्रामीण और पुलिस के सहयोग से गंभीर हालत में सदर अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

loksabha election banner
  • -चाचा ने कुल्हाड़ी से हमला कर मौत के घाट उतारा
  • -धरहरा प्रखंड के भलार गांव में सोमवार को हुई घटना
  • -सेवानिवृत इंजीनियर कैलाश प्रसाद यादव के पुत्र थे होटल संचालक राकेश रंजन
  • -धरहरा थाना के भलार सुदर डीह में फसल को लेकर चाचा ने कर दी भतीजे की हत्या

पुलिस निगरानी में शव का पोस्टमार्टम, चीख-पुकार से गूंज उठा सदर अस्पताल

राकेश रंजन का स्वभाव मिलनसार था। घटना की सूचना मिलेत ही कई जानने वाले अस्पताल पहुंच गए। घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल है। अस्पताल चीख-पुकार से गूंजता रहा। पत्नी ऋषु रंजन, पुत्र रितिक रंजन व पुत्री एकता रंजन के आंखों से आंसू नहीं रुक रहे थे। एकता और रितिक को विश्वास ही नहीं हो रहा था कि पापा उन सबों के बीच नहीं हैं। बदहवास हालत में पत्नी ने बताया कि पति ने एक वर्ष पूर्व भलार में मकान बनाया मकान पर सेवानिवृत्त इंजीनियर पिता कैलाश प्रसाद यादव रहते थे। पति का कभी-कभी जाना लगा रहता था। मकान बनने के बाद चाचा को लगने लगा कि अब सभी भूमि में हिस्सा भी खोजेगा। सोमवार को पहली बार खेत मे उपजे धान की फसल लाने के लिए गए थे। पहले से घात लगाये चाचा ने धारधार हथियार से हत्या कर दी। पत्नी ने बताया कि किसी बात का पहले से विवाद नहीं था। महज 17 कट्ठे जमीन के लिए चाचा ने पति की हत्या कर दी।

चाचा फरार, चाची और चेचेरी बहन हिरासत में

धरहरा थाना प्रभारी रोहित कुमार सिंह ने बताया कि घटना के बाद चाचा फरार हो गया। पूछताछ के लिए दिवंगत राकेश रंजन की चाची और चेचेरी बहन को हिरासत में लिया गया है। सभी से पूछताछ की जा रही है। मुकदमा दर्ज करने के लिए अभी तक आवेदन नहीं मिला है। आवेदन मिलने के बाद मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.