Move to Jagran APP

सुशांत सिंह राजपूत के पांच रिश्तेदारों की सड़क दुर्घटना में मौत, बिहार के लखीसराय में हुआ भीषण हादसा

Road Accident in Bihar बिहार से यह बड़ी खबर है। दिवंगत बालीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पांच रिश्तेदारों की सड़क हादसे में मौत हो गई है। हादसा लखीसराय में सोमवार की सुबह हुआ। हादसे में घायल चार लोगों में दो की हालत गंभीर है।

By Shivam BajpaiEdited By: Published: Tue, 16 Nov 2021 07:20 AM (IST)Updated: Tue, 16 Nov 2021 12:24 PM (IST)
सुशांत सिंह राजपूत के पांच रिश्तेदारों की सड़क दुर्घटना में मौत, बिहार के लखीसराय में हुआ भीषण हादसा
बिहार के लखीसराय जिले में बड़ा सड़क हादसा।

लखीयराय, जागरण संवाददाता। बिहार के लखीसराय जिले में मंगलवार की सुबह बड़ी सड़क दुर्घटना हुई। जिले के सिकन्दरा-शेखपुरा एनएच 333 पर हलसी थाना क्षेत्र के पिपरा गांव स्थित उत्क्रमित मध्य विद्यालय के समीप ट्रक एवं सूमो गोल्ड एसयूवी वाहन की जबरदस्त टक्कर हो गई, जिसमें सूमो पर सवार चालक सहित एक ही छह लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में दिवंगत बालीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पांच रिश्‍तेदार शामिल हैं। वे बिहार के जमुई जिले के रहने वाले थे। सूमो पर कुल 10 लोग सवार थे। दुर्घटना में घायल लोगों में दो की हालत गंभीर बताई जा रही है। मॉर्निंग वाकिंग करने वाले स्थानीय लोगों से दुर्घटना की सूचना हलसी थाना पुलिस को दी। ट्रक पर एलपीजी रसोई गैस के खाली सिलेंडर लदे थे।

loksabha election banner

खाली सिलेंडर लदे ट्रक से टकराया वाहन

मिली जानकारी के अनुसार जमुई जिले के खैरा थाना क्षेत्र के सगदाहा भंदरा गांव के लालजीत सिंह की पत्नी गीता देवी के शव का दाह संस्कार करके चालक सहित एक ही परिवार के 10 लोग सूमो गोल्ड वाहन से वापस गांव लौट रहे थे। इसी दौरान लखीसराय के पिपरा गांव स्थित उत्क्रमित मध्य विद्यालय के समीप बड़ा हादसा हो गया। सिकंदरा की तरफ से शेखपुरा की तरफ सामने से आ रहा खाली एलपीजी गैस सिलेंडर लदे ट्रक से सूमो गाड़ी की जबरदस्त टक्कर हो गई।

चालक सहित छह लोगों की मौत

दुर्घटना में गीता देवी के पति लालजीत सिंह, बड़े बेटे अमित शेखर उर्फ नेमानी सिंह, छोटे बेटे रामचंद्र सिंह, बेटी बेवी देवी, भांजी अनिता देवी एवं चालक प्रीतम कुमार की मौत हो गई। जबकि, चार लोग गंभीर रूप से जख्मी हैं। उन्‍हें सिकंदरा के अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया। बाद में गंभीर रूप से घायल दो लोगों को पटना मेडिकल कालेज एवं अस्‍पताल रेफर किया गया। जख्मी के नाम की जानकारी अभी नहीं मिल पाई है। मॉर्निंग वाकिंग कर रहे लोगों की सूचना पर हलसी थाना की पुलिस पहुंची।

घटना के बाद विलंब से पहुंची पुलिस

बताया जाता है कि घटना के बाद पुलिस विलंब से पहुंची। पुलिस के आने के बाद सूमो वाहन में फंसे लोगों और चालक के शव को बाहर निकाला गया। शवों को पोस्टमार्टम के लिए लखीसराय सदर अस्पताल भेजा गया। घायलों के इलाज की व्‍यवस्‍था की गई।

मृतक सुशांत सिंह राजपूत के रिश्तेदार

सभी घायल व मृतक दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केरिश्‍तेदार हैं। दुर्घटना में सुशांत के बहनोई एडीजी ओमप्रकाश सिंह के बहनोई लालजीत सिंह और उनके परिवार के सदस्यों की मौत हुई है। हादसा वीभत्‍स था। सड़क पर चारों तरफ खून ही खून फैला दिखाई दे रहा था। गाड़ी भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.