Move to Jagran APP

Big Crime in Bihar: कटिहार में राजद नेता को गोलियों से भूना, पेट्रोल पंप पर भी की लूटपाट

Big Crime in Bihar बिहार के कटिहार में देर रात अपराधियों ने राजद नेता को गोली से भून डाला साथ ही पेट्रोल पंप पर भी लूटपाट किया। दोनों ही वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी आराम से चलते बने।

By Abhishek KumarEdited By: Published: Sat, 03 Apr 2021 09:53 PM (IST)Updated: Sun, 04 Apr 2021 10:49 AM (IST)
Big Crime in Bihar: कटिहार में राजद नेता को गोलियों से भूना, पेट्रोल पंप पर भी की लूटपाट
पेट्रोल पंप पर लूट के दौरान सीसीटीवी में कैद अपराधियों की तस्‍वीर। जागरण।

 संवाद सूत्र, सालमारी, कटिहार। तीन बाइक पर सवार आधा दर्जन हथियार बंद अपराधियों ने शनिवार की रात घर के करीब ही व्यवसायी सह राजद नेता निर्मल बूबना को गोलियों ने भून डाला। निर्मल बूबना की मौके पर ही मौत हो गई। यह घटना सालमारी ओपी क्षेत्र के बठौरा में घटी। इस वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधियों ने चंद फर्लांग में मौजूद पेट्रोल पंप में भी लूट की वारदात को अंजाम दिया। दोनों ही वारदात को अंजाम देते हुए अपराधी आराम से चलते बने। इधर घटना की सूचना मिलते ही बारसोई एसडीपीओ प्रेमनाथ राम के नेतृत्व में आधा दर्जन थानों की पुलिस मौके पर पहुंच आवश्यक कार्रवाई में जुट गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए कटिहार भेज दिया है। अपराधियों की धड़ पकड़ के लिए क्षेत्र में छापेमारी अभियान भी शुरु कर दिया गया है। घटना का कारण फिलहाल स्पष्ट नहीं है। फिलहाल एक साथ हत्या व लूट की बड़ी वारदात से पूरे इलाके में दहशत व्याप्त है।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार निर्मल बूबना सालमारी बाजार में मौजूद अपने कपड़े की दुकान से चंद दूरी पर मौजूद घर लौट रहे थे। ग्रामीणों के अनुसार जैसे ही वह घर के आगे मौजूद काली मंदिर परिसर में पहुंचे, पूर्व से घात लगाए अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरु कर दी। लगभग एक दर्जन गोली उसके चेहरे व अन्य भागों में लगी है। इससे मौके पर ही उसने दम तोड़ दिया। इधर इस वारदात की सूचना पर लोग घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े। इसी बीच वहां से भागे अपराधी सालमारी बाजार में मौजूद शंकर अग्रवाल के पेट्रोल पंप पर धावा बोल दिया और वहां भी फायङ्क्षरग करते हुए लूट की वारदात को अंजाम दिया। लूट की रकम का खुलासा फिलहाल पुलिस नहीं कर रही है। जानकारी के अनुसार दो लाख से अधिक की लूट हुई है।

बता दें कि निर्मल बूबना शराबबंदी से पूर्व इलाके का बड़ा शराब कारोबारी था। बाद में उसने कपड़ा का व्यवसाय शुरु किया था। इलाके की राजनीतिक गतिविधियों में भी उनकी सक्रियता रहती थी। वे दबंग किस्म के व्यवसायी माने जाते थे। तीन साल पूर्व कदवा की जिला परिषद सदस्य मोरी देवी के पुत्र राजू राय की गोली मार हत्या में उसे जेल भी जाना पड़ा था। फिलहाल हत्या के पीछे कारण को लेकर तरह-तरह की चर्चा हो रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.