भागलपुर समाचार: लोजपा नेता के खिलाफ गैरजमानती वारंट जारी, सुल्तानगंज में चुनावी रंजिश के चलते मारपीट

भागलपुर में लोजपा नेता के खिलाफ गैरजमानती वारंट जारी किया गया है। उधर दूसरी तरफ पंचायत चुनाव के बाद चुनावी रंजिश के चलते दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। मामले के बाद एफआईआर दर्ज कराई गई है। लोजपा नेता के खिलाफ वारंट क्यों जारी हुआ पढ़ें पूरी खबर...

Shivam BajpaiPublish: Wed, 22 Dec 2021 07:59 AM (IST)Updated: Wed, 22 Dec 2021 07:59 AM (IST)
भागलपुर समाचार: लोजपा नेता के खिलाफ गैरजमानती वारंट जारी, सुल्तानगंज में चुनावी रंजिश के चलते मारपीट

संवाद सूत्र, भागलपुर : जिला प्रशासन से जुड़े सरकारी दफ्तर में तोडफ़ोड़ और पदाधिकारी के साथ मारपीट मामले में मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी की अदालत ने लोजपा नेता धनंजय यादव के विरुद्ध मंगलवार को गैरजमानती वारंट जारी कर दिया है। मामले में पूर्व में अदालत ने गिरफ्तारी वारंट पर रोक लगा रखी थी। रोक हटते ही जोगसर थाने के जांचकर्ता की तरफ से जारी अर्जी पर अदालत ने वारंट जारी किया है।

चुनावी रंजिश में दो पक्षों में मारपीट, एक जख्मी

संवाद सूत्र, बाथ (सुल्तानगंज) : विगत दिनों संपन्न पंचायत चुनाव की रंजिश के तहत बाथ थाना क्षेत्र के कुमैठा गांव में सोमवार की देर शाम गाली-गलौज व मारपीट की बात सामने आई है। जिसमें एक पक्ष से एक व्यक्ति जख्मी है। जख्मी संजय कुमार झा ने थाना में मंगलवार को आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। जिसमें बताया गया है कि 20 दिसंबर की शाम मैं मासूमगंज से अपने घर कुमैठा आ रहा था। जैसे ही कुमैठा कालिका स्थान के समीप पहुंचे। तो कुमैठा गांव निवासी स्वर्गीय गणेश उपाध्याय के पुत्र सुधांशु शेखर उपाध्याय एवं बदामाचक गांव निवासी बटेश्वर यादव के पुत्र देवन यादव दोनों नशे की हालत में गाली-गलौज कर रहा था। मैं अपनी बाइक रोककर दोनों से पूछा कि आपलोग किसको गाली दे रहे हैं। इसी बात पर सुधांशु शेखर हमारे साथ मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया।

उसने कहा कि सुधांशु दबंग प्रवृति का व्यक्ति है। उधर दूसरे पक्ष से देवन यादव ने बताया कि 20 दिसंबर शाम 6:30 बजे के करीब कुमैठा बरगद चौक के पास हम खड़े थे। उसी समय कुमैठा गांव निवासी संजय कुमार झा आया और बोलने लगा सभी यादव हमको वोट नहीं दिए। इतना बोलते ही हमसे वह हाथापाई करने लगा।उसी दौरान मेरे गले से डेढ़ भर की सोने का चेन और मेरे पैकेट से पांच हजार रुपये भी संजय ने निकाल लिया। उसी समय सुधांशु शेखर उपाध्याय आया तब मेरा जान बचा। और संजय झा वहां से भाग गया। इधर थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने बताया कि जख्मी संजय कुमार झा के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

देसी शराब के साथ दो गिरफ्तार, भेजा जेल

संवाद सूत्र, अकबरनगर : थाना से महज एक सौ मीटर की दूरी पर शराब का धंधा फल फूल रहा था। जिसकी भनक थाने को नहीं लग सकी थी। थाने क्षेत्र के यूको बैंक के समीप ही दो भाई मिलकर शराब बेचने का गोरखधंधा कर रहे थे। वहीं मंगलवार को इसकी सूचना मिलने पर एसआई शेषमुनि ङ्क्षसह के नेतृत्व में स्थानीय पुलिस ने दलबल के साथ छापेमारी की। छापेमारी के दौरान पुलिस ने शराब तस्कर के घर से 29 लीटर देसी महुआ शराब बरामद की। वहीं शराब बेचने के आरोप में रंजीत चौधरी व राजेश चौधरी दोनो भाई को गिरफ्तार कर थाने ले आई। जिसके बाद कागजी करवाई कर दोनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

Edited By Shivam Bajpai

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept
ट्रेंडिंग न्यूज़

मौसम