Move to Jagran APP

दवा दुकानों में भीड़ हुआ बेलगाम, शारीरिक दूरी का पालन नहीं

कोरोना संक्रमण काल में भागलपुर का शहरी क्षेत्र सबसे अधिक प्रभावित है। बावजूद सरकार व प्रशासन के बार बार कहने के बाद भी शारीरिक दूरी का पालन नहीं हो पा रहा है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 03 May 2021 10:51 AM (IST)Updated: Mon, 03 May 2021 10:51 AM (IST)
दवा दुकानों में भीड़ हुआ बेलगाम, शारीरिक दूरी का पालन नहीं
दवा दुकानों में भीड़ हुआ बेलगाम, शारीरिक दूरी का पालन नहीं

भागलपुर। कोरोना संक्रमण काल में भागलपुर का शहरी क्षेत्र सबसे अधिक प्रभावित है। बावजूद , सरकार व प्रशासन के बार बार कहने के बाद भी शारीरिक दूरी का पालन नहीं हो पा रहा है। दवा दुकानों से लेकर सब्जी मंडी में काफी संख्या में लोग जुट रहे हैं। भीड़ वाले जगह में संक्रमण का प्रभाव भी बढ़ता जा रहा है। वायरस से जंग में पुलिस-प्रशासन की ढिलाई और लोगों में जागरूकता का अभाव कहीं शहर में विपरीत हालात पैदा न कर दे। पुलिस भी केवल गाड़ी पर लगे लाउडस्पीकर से शारीरिक दूरी का पालन करने की अपील करते हुए फर्राटे भरकर निकल जाती है। माइकिग कर सिर्फ दिखावे को प्रशासन करते हुए निकल जाता है कि सभी दुकानें शाम 4 बजे के बाद बंद रहेगी। लेकिन प्रशासन के इस मायकिग का शहर के दवा पट्टी में कोई प्रभाव नहीं पड़ता। और ना ही शक्ति से इसका अनुपालन करा पा रही है। दवा पट्टी में नहीं दिख रहा असर

loksabha election banner

भागलपुर स्टेशन चौक से कोतवाली चौक के बीच 100 से अधिक दवा दुकानों में भीड़ लगी रहती है। छोटे से दवा दुकान में 20 से 40 लोग झुंड बनाकर खड़े रहते हैं। दवा दुकानों में शारीरिक दूरी का पालन करने के लिए घेरा तक नहीं लगाया गया है। अफरातफरी के बीच दवा लेने के लिए लोग काउंटर पर खड़े रहते हैं। लोहिया पुल के नीचे भी लग रही भीड़

यही हाल शहर के लोहा पट्टी लोहिया पुल के नीचे तिलकामांझी हटिया रोड, सीटीएस मार्ग, नाथनगर बाजार के साथ बरारी सब्जी मंडी में हालात बेकाबू हो चुकी है। सब्जी मंडी में सुबह छह बजे से ग्राहकों का उमड़ना शुरू हो जाता है। यहां अधिकतर लोगों के चेहरों पर न तो मास्क थे और न ही सब्जी और फल खरीदते समय लोगों ने शारीरिक दूरी का पालन कर रहे हैं। यह सब देख कर भी प्रशासन पालन करा पाने में कोई दिलचस्पी नहीं दिखा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.