Move to Jagran APP

जेएलएनएमसीएच में 10 कोरोना मरीजों की मौत

बुधवार को जेएलएनएमसीएच में भर्ती 10 कोरोना मरीजो की मौत हो गई। इनमे दो शहरी इलाके चार ग्रामीण इलाके दो मुंगेर एक बांका और एक कटिहार जिले का मरीज शामिल हैं। जिले में अबतक मरीजो की मौत हो चुकी है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 29 Apr 2021 10:24 AM (IST)Updated: Thu, 29 Apr 2021 10:24 AM (IST)
जेएलएनएमसीएच में 10 कोरोना मरीजों की मौत
जेएलएनएमसीएच में 10 कोरोना मरीजों की मौत

भागलपुर। बुधवार को जेएलएनएमसीएच में भर्ती 10 कोरोना मरीजो की मौत हो गई। इनमे दो शहरी इलाके, चार ग्रामीण इलाके, दो मुंगेर एक बांका और एक कटिहार जिले का मरीज शामिल हैं। जिले में अबतक मरीजो की मौत हो चुकी है। केवल अप्रैल में 83 मरीजो की मौत हुई है।

loksabha election banner

भागलपुर के छोटी खंजरपुर निवासी 75 साल की महिला को 21 अप्रैल को सर्जरी में भर्ती कराया गया। मंगलवार की शाम 4:40 बजे मौत हो गयी। साहेबगंज निवासी 80 साल की महिला बुजुर्ग को 25 अप्रैल को इमरजेंसी में भर्ती किया गया, बुधवार को दोपहर साढ़े 12 बजे मौत हो गयी। वहीं शाहकुंड प्रखंड के माघीपुर निवासी 71 साल के बुजुर्ग को 27 अप्रैल को आईसीयू में भर्ती किया गया 28 अप्रैल की आधी रात 12:20 बजे मौत हो गयी। सुल्तानगंज निवासी 70 साल के बुजुर्ग को 27अप्रैल को सर्जरी कोरोना वार्ड में भर्ती किया गया था। जिनकी 27अप्रैल को दोपहर बाद 3:30 बजे मौत हो गयी। जबकि बहादुरपुर, जीरोमाइल निवासी 42 साल के युवक को कोरोना होने पर उसे मंगलवार को आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया था। मंगलवार की शाम 6:05 बजे मौत हो गयी थी। कहलगांव निवासी 42 साल की कोरोना संक्रमित महिला को मंगलवार को एमसीएच कोरोना आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया था। मंगलवार को देर शाम 7:50 बजे इलाज के दौरान मौत हो गयी। , एक दिन पहले बांका के युवक को कराया गया था भर्ती

मुंगेर जिले के जमालपुर निवासी कोरोना संक्रमित अधेड़ को मंगलवार को एमसीएच कोरोना आइसोलेशन वार्ड में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था। बुधवार की सुबह 5:50 बजे इलाज के दौरान मौत हो गयी। इसी जिले के बाराहाट नवगढ़ही निवासी 50 साल के कोरोना संक्रमित अधेड़ को 24 अप्रैल को मेडिसिन कोरोना वार्ड में भर्ती किया गया, बुधवार को पूर्वाह्न 11:20 बजे इलाज के दौरान मौत हो गयी। बांका जिले के जगतपुर निवासी 40 साल के कोरोना संक्रमित युवक को मंगलवार को एमसीएच कोरोना आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया, बुधवार की सुबह 1:56 बजे इलाज के हो गयी। कटिहार जिले के बरभोभिया निवासी 70 साल के बुजुर्ग को मंगलवार को आईसीयू में भर्ती किया गया था। बुधवार को मौत हो गयी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.