Move to Jagran APP

कहलगांव के चार वार्डों में चार दिनों से पेयजल की आपूर्ति ठप

कहलगांव नगर पंचायत क्षेत्र के वार्ड संख्या 141516 और 17 में चार दिनों से पेयजल आपूर्ति की ठप है। इसको लेकर लोगों में हाहाकार मचा है। पेयजल आपूर्ति की पाइप फटने के कारण यह संकट उत्पन्न हुआ है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 24 Apr 2021 04:45 PM (IST)Updated: Sat, 24 Apr 2021 04:45 PM (IST)
कहलगांव के चार वार्डों में चार दिनों से पेयजल की आपूर्ति ठप
कहलगांव के चार वार्डों में चार दिनों से पेयजल की आपूर्ति ठप

कहलगांव। कहलगांव नगर पंचायत क्षेत्र के वार्ड संख्या 14,15,16 और 17 में चार दिनों से पेयजल आपूर्ति की ठप है। इसको लेकर लोगों में हाहाकार मचा है। पेयजल आपूर्ति की पाइप फटने के कारण यह संकट उत्पन्न हुआ है। ये सभी वार्ड शिवकुमारी पहाड़ के इर्दगिर्द हैं। आलम है कि जिनके घरों में बोरिग हैं वो भी कोरोना संक्रमण फैलने के डर से लोगों को पानी देने से परहेज कर रहे हैं। लिहाजा, लोगों को पीने के लिए भी पानी नहीं मिल पा रहा है। इस बाबत पूछने पर नगर पंचायत अध्यक्ष अजय कुमार मंडल ने बताया कि पाईप को निकालकर ठीक करने का काम प्रारंभ कर दिया गया है। एक-दो दिन में पाइप ठीक कराकर पानी की आपूर्ति चालू कर दी जाएगी।

loksabha election banner

------------------

एनटीपीसी के 27 तो कहलगांव में छह कोरोना पॉजिटिव मिले संवाद सूत्र, कहलगांव :

कहलगांव में शुक्रवार को 65 लोगों की जांच एनटीपीसी के जीवन ज्योति अस्पताल में हुई, जिसमें 27 कोरोना पॉजिटिव पाये गये। इनमें तीन एनटीपीसी कर्मी के अलावा ग्यारह परिजन एवं संबद्ध एजेंसियों के 13 लोग शामिल हैं। कहलगांव में भी छह कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं, जिसमें नपं क्षेत्र के आनंद विहार कॉलोनी के दो, काजीपुरा के दो, चौधरी टोला के दो लोग शामिल हैं। यह जानकारी डॉ विवेकानंद दास ने दी।

--------------------

डंपर की चपेट में आने से खलासी की मौत, सड़क जाम

-मुआवजे के लिए एकचारी ऐश डाइक सड़क को पुल के पास किया जाम संवाद सूत्र, कहलगांव :

कहलगांव बिजलीघर के ऐश डाइक में डंपर की चपेट में आने से शुक्रवार को उसी गाड़ी के खलासी की मौत हो गई। उसकी पहचान झारखंड के बेलबड्डा थानाक्षेत्र अंतर्गत मुर्गियाचक गांव के मु. आलम के रूप में हुई। डंपर चालक मु. जहांगीर भी मुर्गियाचक का ही रहने वाला है। शुक्रवार को गाड़ी लेकर दोनों ऐश डाइक में फ्लाई ऐश लोड करने गये थे। गाड़ी पीछे करने के दौरान खलासी गाड़ी के नीचे आ गया। घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। चालक ने आनन-फानन अपने मालिक से संपर्क किया, जिसके बाद खलासी का शव ऑटो से ठिकाना लगाने के लिए ले जाने लगा। सूचना पर खलासी के स्वजन घटनास्थल पहुंचे और शव को खोजने लगे। खोजबीन के दौरान बदल बाबा स्थान के पास उक्त ऑटो मिल गया। स्वजनों ने चालक समेत ऑटो को पकड़ लिया। इसके बाद आक्रोशित स्वजनों ने मुआवजे की मांग को लेकर एकचारी ऐश डाइक सड़क को पुल के पास जाम कर दिया। सूचना पर एनटीपीसी थाना पुलिस पहुंची। उग्र लोगों को समझाने के प्रयास में पुलिस जुटी थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.