Move to Jagran APP

जिला क्रिकेट लीग मैच : भागलपुर क्रिकेट क्लब ने छत्रपति को 47 रनों से दी मात Bhagalpur News

सैंडिस कंपाउंड स्टेडियम में रविवार को खेले गए जिला क्रिकेट लीग मैच में भागलपुर क्रिकेट क्लब ने छत्रपति क्रिकेट क्लब को 47 रनों के अंतर से पराजित किया।

By Dilip ShuklaEdited By: Published: Sun, 22 Dec 2019 05:01 PM (IST)Updated: Sun, 22 Dec 2019 05:14 PM (IST)
जिला क्रिकेट लीग मैच : भागलपुर क्रिकेट क्लब ने छत्रपति को 47 रनों से दी मात Bhagalpur News
जिला क्रिकेट लीग मैच : भागलपुर क्रिकेट क्लब ने छत्रपति को 47 रनों से दी मात Bhagalpur News

भागलपुर, जेएनएन। सैंडिस कंपाउंड स्टेडियम में रविवार को खेले गए जिला क्रिकेट लीग मैच में भागलपुर क्रिकेट क्लब ने छत्रपति क्रिकेट क्लब को 47 रनों के अंतर से पराजित किया। भागलपुर क्रिकेट क्लब ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 30 ओवर में छह विकेट के नुकसान पर 212 रन बनाए। भागलपुर के बल्लेबाज सचिन भारद्वाज ने 82 गेंद में 82 रन और सचिन ने 66 गेंद पर 87 रनों की पारी खेली। छत्रपति क्रिकेट क्लब के गेंदबाज मन्नु ने छह ओवर में 41 रन देकर तीन विकेट व मो. हुन्नी ने चार ओवर की गेंदबाजी में 40 रन देकर एक विकेट हासिल किया।

loksabha election banner

लक्ष्य का पीछा करने उतरी छत्रपति की टीम 30 ओवर में आल आउट होकर 165 रनों पर सिमट गई। छत्रपति के बल्लेबाज मो. हुन्नी ने 61, शुभंकर राय ने 34 रन व सौरभ ने 33 रन बनाए। भागलपुर के सचिन भारद्वाज ने कसी हुई गेंदबाजी कर चार ओवर में आठ रन देकर तीन विकेट हासिल किया। भागलपुर के अभिषेक, आदित्य, मृत्युंजय व सचिन ने एक-एक विकेट झटके। मैच के निर्णायक मो. फैजी व मो. मेशर थे। जबकि अंकित कुमार ने स्कोरर की भूमिका निभाई। भागलपुर क्रिकेट संघ के संयुक्त सचिव सुबीर मुखर्जी ने बताया कि सोमवार को लीग का अगला मैच यूसीसी बनाम यूथ कार्नर के बीच खेला जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.