This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

Bhagalpur Crime: बाइपास में हंगामा-दुर्व्यवहार, बरारी थाने में दर्ज हुआ केस, दो गिरफ्तार

खनन विभाग के चेकपोस्ट के पास ओवरलोड ट्रकों के पासिंग को लेकर हुए हंगामा और दुर्व्यवहार मामले में मशक्कत बाद केस दर्ज कर लिया गया। बाइपास थाने के समीप हुए बबाल और दुर्व्यवहार मामले में केस बरारी थाने में दर्ज किया गया।

Dilip Kumar ShuklaThu, 03 Jun 2021 10:19 AM (IST)
Bhagalpur Crime: बाइपास में हंगामा-दुर्व्यवहार, बरारी थाने में दर्ज हुआ केस, दो गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, भागलपुर। बाइपास थाने के समीप खनन विभाग के चेकपोस्ट के पास ओवरलोड ट्रकों के पासिंग को लेकर हुए हंगामा और दुर्व्यवहार मामले में मशक्कत बाद केस दर्ज कर लिया गया। बाइपास थाने के समीप हुए बबाल और दुर्व्यवहार मामले में केस बरारी थाने में दर्ज किया गया। ओवरलोड ट्रक के चालक और खलासी को गिरफ्तार कर लिया गया है। खनन टीम में शामिल मुनि महेश सिंह के लिखित बयान पर छह नामजद गुलशन राज, पिक्कू कुमार, चंदन कुमार, सुनील यादव, सिंटू यादव, निर्मल साह उर्फ निर्मल साह समेत करीब 50 अज्ञात के विरुद्ध केस दर्ज किया गया है। नामजद आरोपितों में सहरसा, खगड़िया, भागलपुर, बिहपुर, नवगछिया, जीरोमाइल के आरोपित शामिल हैं। गिरफ्तार चालक उत्तरप्रदेश के संतकबीरनगर निवासी आशुतोष श्रीवास्तव और खलासी देवरिया निवासी ओमकार यादव को बरारी पुलिस बुधवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

देर रात तक चलता रहा केस दर्ज कराने को लेकर हाइवोल्टेज ड्रामा

मंगलवार को बाइपास थाने के समीप हुए बवाल और दुर्व्यवहार को लेकर केस दर्ज कराने में देर रात तक हाइवोल्टेज ड्रामा होता रहा। खनन की टीम देर रात तक दूसरे थाने में केस दर्ज कराने को चक्कर लगाती रही। घटना बाइपास थानाक्षेत्र में हुई थी। वहां से थानाध्यक्ष अमित कुमार ट्रकों का पीछा कर बरारी थानाक्षेत्र में गाड़ी पकड़ी थी। चालक और खलासी गिरफ्तार कर लिए गए। ऐसे में घटनास्थल तो बाइपास थानाक्षेत्र ही होगा। पुलिस अवैध तरीके से निकाली गई गाड़ी का पीछा बाइपास थाने के समीप खनन चेकपोस्ट से किया था। ऐसे में केस दर्ज तो वहीं होनी चाहिए। खनन विभाग के पदाधिकारियों की टीम और ट्रक मालिकों के दल औद्योगिक थाने में केस दर्ज कराने पहुँच गया।

थानाध्यक्ष राजकुमार ने दोनो पक्षो को दो टूक कहा दिया कि हमारे थानाक्षेत्र की घटना जब नहीं है तो केस दर्ज कैसे कर सकता। बाइपास थाने में केस दर्ज कराइए। बात नहीं बनी तो निराश दोनो पक्ष बरारी थाने पहुँचे। थानाध्यक्ष नवनीश कुमार को घटनास्थल बरारी बता केस दर्ज करने को कहा। दलील दी गई कि बाइपास थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बरारी थानाध्यक्ष के समीप ट्रक को पकड़ा है। उक्त दलील पर बरारी थानाध्यक्ष नवनीश कुमार ने जिला खनन पदाधिकारी सर्वेश कुमार सम्भव को कहा कि घटनास्थल पर चलिए। वहां का अवलोकन किया जाएगा। केस हमारे यहां बनेगा तो केस दर्ज किया जाएगा। थानाध्यक्ष ने जिला खनिज पदाधिकारी की दलील पर कहा कि जब ट्रक या आरोपित का पीछा बाइपास थाने के पास से वहां के थानाध्यक्ष अमित कुमार ने किया तो घटनास्थल बरारी कैसे हो सकता है।

मामले में नवनीश कुमार खनिज पदाधिकारी के साथ घटनास्थल का मुआयना करने के बाद मंगलवार की देर रात केस दर्ज किया गया। जिला खनन पदाधिकारी के निर्देश पर मुनी महेश सिंह के लिखित आवेदन पर केस दर्ज किया गया। कामाख्या नगर निवासी संजय चौधरी ने खनन पदाधिकारियों पर मारपीट-गाली गलौज करने समेत रुपये लेकर ओवरलोड ट्रकों को पास करने का आरोप लगा केस दर्ज करने का आवेदन औद्योगिक थाने में दिया। थानाध्यक्ष ने उक्त आवेदन घटनास्थल वाले थाने में देने की बात कह उनके आवेदन को अस्वीकृत कर दिया है।

 

भागलपुर में कोरोना वायरस से जुडी सभी खबरे

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!