Move to Jagran APP

Bhagalpur Crime: बिस्कुट मांगा तो लाइन होटल के मालिक ने युवक को मार दी गोली, कंझिया बाइपास पर दिया घटना को अंजाम

भागलपुर में बिस्कुट मांगने पर युवक पर होटल मालिक ने गोली चला दी। गोली युवक के नाक व गाल को छूते हुए निकल गई। घायल युवक की पहचान रामपुर खुर्द पंचायत के कंझिया निवासी संचु मंडल के पुत्र विकास कुमार के रूप में हुई है।

By Abhishek KumarEdited By: Published: Sat, 29 May 2021 01:30 PM (IST)Updated: Sat, 29 May 2021 01:30 PM (IST)
Bhagalpur Crime: बिस्कुट मांगा तो लाइन होटल के मालिक ने युवक को मार दी गोली, कंझिया बाइपास पर दिया घटना को अंजाम
भागलपुर में बिस्कुट मांगने पर युवक पर होटल मालिक ने गोली चला दी।

संस, नाथनगर। मधुसूदनपुर इलाके के कंझिया बायपास रोड में बिहारीपुर पुल के समीप शुक्रवार को दोपहर बाद लाइन होटल मालिक ने एक युवक को गोली मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया है। गोली युवक के नाक व गाल को छूते हुए निकल गई। घायल युवक की पहचान रामपुर खुर्द पंचायत के कंझिया निवासी संचु मंडल के पुत्र विकास कुमार के रूप में हुई है।

loksabha election banner

स्थानीय लोगों ने जख्मी को रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया है। सूचना पर पहुंची मधुसूदनपुर पुलिस ने युवक को बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती करा दिया है।

घायल युवक ने बताया वह बिस्कुट लेने के लिए गनौराबादरपुर निवासी वीरू मंडल के लाइन होटल गया था। जहां पहले से दुकान मालिक शराब के नशे में था। वहां पार्टी चल रही थी। हमने जब बिस्कुट मांगा तो बिना बात किए लाइन होटल मालिक ने सीधे उसपर गोली चला दी और कहने लगा कि खाने-पीने में बाधा पहुंचाता है। इसके बाद गाली-गलौज करना शुरू कर दिया। फायङ्क्षरग की आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़ पड़े, तबतक आरोपित मौके से भाग निकला। स्थानीय ग्रामीणों ने मेरे स्वजनों को सूचना दी और मुझे अस्पताल पहुंचाया। घायल युवक के पिता संचु मंडल ने बताया कि होटल मालिक बहुत दबंग है। आए दिन किसी न किसी से मारपीट करता रहता है। उसका घर निस्फअम्बे पंचायत स्थित गनौराबादरपुरगांव में है।

खुलेआम पी रहा था शराब

होटल में खुलेआम लोग शराब पी रहे थे। बेटे विकास कुमार से उनकी कोई दुश्मनी नहीं थी। सिर्फ बिस्कुट खरीदने की बात सुनते ही आरोपित होटल मालिक ने गोली मार दी।

मधुसूदनपुर थानाध्यक्ष मिथलेश कुमार ने बताया कि आरोपित की गिरफ्तारी जल्द की जाएगी। घायल युवक खतरे से बाहर है।

बाइपास में ऑटो-बाइक की टक्कर में दो घायल

संस,नाथनगर : मधुसूदनपुर इलाके के कंझिया बाइपास के समीप शुक्रवार को बाइक और ऑटो में टक्कर के बाद ऑटो पलट गया, जिसमें ऑटो चालक व एक यात्री गंभीर रूप से घायल हो गया। ऑटो सवार आठ अन्य यात्री बाल-बाल बच गए। घायलों को पुलिस ने इलाज के लिए अस्पताल भेजा। एक ही परिवार के लोग किराए पर ऑटो लेकर परबत्ता से लोगाएं गांव जा रहे थे। घटना के बाद बाइक सवार भाग निकला।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.