Move to Jagran APP

Bhagalpur Crime : कमिश्नर आवास के पास शिक्षक से एक लाख रुपये की लूट

Bhagalpur Crime सीएमएस स्कूल में तैनात हैं पश्चिम चंपारण के एंथोनी बाप्टिस। पुलिस लुटेरों की कर रही तलाश। सीसी कैमरे में दिखे लुटेरे। हाल के दिनों में भागलपुर में लूट की घटनाएं काफी बढ़ गई है। इससे लोगों को भय बना रहता है।

By Dilip Kumar shuklaEdited By: Published: Wed, 10 Feb 2021 08:10 AM (IST)Updated: Wed, 10 Feb 2021 08:10 AM (IST)
Bhagalpur Crime : कमिश्नर आवास के पास शिक्षक से एक लाख रुपये की लूट
भागलपुर में लूट की घटनाएं काफी बढ़ गई है।

जागरण संवाददाता, भागलपुर। प्रमंडलीय आयुक्त वंदना किणी के आवास के पास बाइक सवार दो बदमाशों ने सीएमएस स्कूल के शिक्षक से एक लाख लूट कर भाग निकले। घटना तब हुई जब शिक्षक एंथोनी बाप्टिस स्टेट बैंक की मुख्य शाखा से एक लाख रुपये निकासी कर वापस पैदल लौट रहे थे। जैसे ही वह कमिश्नर आवास के मुख्य गेट के पास पहुंचे थे कि काले रंग की बाइक से आए दो बदमाशों में एक ने बैग झपट लिया। यह सब इतनी तेजी से हुआ कि वह संभल भी नहीं सके। बदमाश बाइक तेजी से चलाकर आदमपुर की तरफ ओझल हो गए। शिक्षक दोनों बदमाशों का चेहरा देखने के बाद पहचान लेने का दावा किया है। घटना की बाबत एंथोनी ने जोगसर थाने में लूट का केस दर्ज कराया है। पुलिस घटना में शामिल बदमाशों का पता लगा रही है। पुलिस सीसी कैमरे की फुटेज भी खंगाल लिया है। बताया गया कि एक कैमरे में लुटेरों की तस्वीर कैद हो गई थी। उसके आधार पर पुलिस टीम बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

loksabha election banner

पांच सौ के दो बंडल बैग में रख निकले थे बैंक परिसर से पैदल

पश्चिम चंपारण के मिर्जा टोली बेतिया निवासी शिक्षक एंथोनी 14.30 बजे स्टेट बैंक की मुख्य शाखा रुपये निकासी को गए थे। वहां चेक से एक लाख रुपये निकाला। बैंक से पांच-पांच सौ रुपये के दो बंडल दिए थे। जिसे वह बैग में रखकर सीएमएस स्कूल स्थित आवास के लिए पैदल ही निकल लिए थे। बैंक की मुख्य शाखा से आधा किलोमीटर की दूरी पर मौजूद स्कूल परिसर स्थित आवास पर बैंक से पहले भी पैदल ही चले जाते थे। लुटेरे जिस बैग को झपट कर ले गए उसके अंदर चेकबुक, पासबुक और लोन फार्म भी थे। लूट को चार बजे शाम को अंजाम दिया गया। घटना की जांच का जिम्मा अवर निरीक्षक अजय कुमार अजनवी को बनाया गया है।

देशावर बासा की युवती का मोबाइल छीन कर भागे बदमाश

जोगसर थाना क्षेत्र के नया बाजार देशावर बासा निवासी अंजु कुमारी का मोबाइल मंगलवार की दोपहर सब्जी मार्केट क्षेत्र में उचक्के ने छीन ली। घटना की बाबत अंजू कुमारी के लिखित बयान पर अज्ञात उचक्के के विरुद्ध केस दर्ज कराया गया है। कोतवाली पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.