Move to Jagran APP

Bhagalpur Crime : लगातार छिनतई की घटना से लोग दहशत में, दिन दहाड़े लूटे जा रहे लोग

दो दिनों में इशाकचक जोगसर व कोतवाली क्षेत्रों में बदमाशों ने छिनतई की घटना को दिया अंजाम। कटिहार के कोढ़ा गिरोह के शहर में सक्रिय होने की आशंका। सोना लूट मामले में पांच दिनों हाथ-पांव मार रही पुलिस के लिए चुनौती से कम नहीं।

By Dilip Kumar shuklaEdited By: Published: Thu, 11 Feb 2021 10:48 AM (IST)Updated: Thu, 11 Feb 2021 10:48 AM (IST)
Bhagalpur Crime : लगातार छिनतई की घटना से लोग दहशत में, दिन दहाड़े लूटे जा रहे लोग
भागलपुर में लूट की वारदात से लोग दहशत में हैं।

जागरण संवाददाता, भागलपुर। सोना लूट की घटना में संलिप्त बदमाशों को पकडऩे के लिए पांच दिनों से पुलिस हाथ-पांव ही मार रही है कि इसी बीच एक के बाद एक छिनतई की तीन घटनाओं को अंजाम दे चुनौती पेश कर दी है। बढ़ती घटना से भयभीत लोग शहर की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठाने लगे हैं। इधर, कटिहार के कोढ़ा गिरोह के शहर में सक्रिय होने की आशंका जताई जा रही है।

loksabha election banner

सोमवार को इशाकचक थाना क्षेत्र के भीखनपुर त्रिमूर्ति चौके के पास बाइक सवार बदमाशों ने 35 हजार रुपये छीन लिया। बदमाशों ने घटना को उस समय अंजाम दिया जब रात आठ बजे सबौर के चंधेरी निवासी अपने परिवार के साथ ऑटो से पटना की बस पकडऩे डिक्शन रोड मालगोदाम स्थित निजी बस स्टैंड जा रहे थे। घटना की इशाकचक थाने में अज्ञात पर मुकदमा दर्ज कराया गया है।

इससे पूर्व शाम चार बजे जोगसर ओपी अंतर्गत प्रमंडलीय आयुक्त आवास के मुख्य गेट के समीप सीएमएस स्कूल के शिक्षक एंथोनी बाप्टिस से बाइक सवार बदमाशों ने एक लाख रुपये लूट लिए थे। शिक्षक एसबीआई की मुख्य शाखा से पैसे निकासी कर पैदल सीएमएस स्कूल परिसर आपने आवास जा रहे थे।

वहीं मंगलवार को दिनदहाड़े कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत सब्जी मार्केट में नयाबाजार निवासी अंजु कुमारी का बदमाशों ने मोबाइल छीन लिया था। जोगसर ओपी प्रभारी अजय कुमार अजनबी ने कहा कि घटना में संलिप्त बदमाशों का पता लगाया जा रहा है।

लोगाें की माने तो पुलिस की सुस्‍ती और गश्‍ती की लचर व्‍यवस्‍था से अपराधी बेलगाम हो रहे हैं। छोट भैया बदामश दिनरात चौक चौराहों पर चक्‍कर काटते रहते हैं। मौका पाकर लूट और छितनई की घटना को अंजाम देते हैं। घटना घट जाने के बाद ही पुलिस बदमाशों को पकड़ने के लिए इधर उधर हाथ पांव मारती है। पर पुलिसिया कार्रवाई का इन बदमाशों पर कोई असर नहीं पड़ रहा है। शहर में लूटऔर छितनई की घटना बढ़ती ही जा रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.