Move to Jagran APP

Bhagalpur Crime: जवाहरलाल नेहरू अस्पताल परिसर से मोटरसाइकिल चोर गिरफ्तार, निशानदेही पर ताबड़तोड़ छापेमारी

Bhagalpur Crime अस्पताल परिसर स्थित बैंक के पास से चार दिन पूर्व तुलसीनगर बैंक कॉलोनी निवासी राजीव कुमार की बाइक चोरी हुई थी। सीसी कैमरे की फुटेज में गिरफ्तार मनीष कुमार की चेहरे से हुआ मिलान। बरारी जोगसर और तिलकामांझी पुलिस दे रही दबिश।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Published: Mon, 26 Apr 2021 12:00 PM (IST)Updated: Mon, 26 Apr 2021 12:00 PM (IST)
Bhagalpur Crime: जवाहरलाल नेहरू अस्पताल परिसर से मोटरसाइकिल चोर गिरफ्तार, निशानदेही पर ताबड़तोड़ छापेमारी
भागलपुर में एक बार फ‍िर बाइक चोरी की घटना काफी बढ़ी हुई है।

जागरण संवाददाता, भागलपुर। बरारी थानाक्षेत्र के जवाहरलाल नेहरू अस्पताल परिसर स्थित बैंक के पास से रविवार की शाम मोटरसाइकिल चोरी के आरोप में एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार युवक की पहचान बिहपुर के भृमरपुर निवासी मनीष कुमार के रूप में हुई है। चार दिन पूर्व अस्पताल परिसर स्थित बैंक के पास से तुलसीनगर बैंक कॉलोनी निवासी राजीव कुमार की बाइक चोरी हुई थी। बाइक चोरी की गतिविधियां सीसी कैमरे में कैद हुई थी। जिसमे चोरी करने वाले कि तस्वीर का बरारी थानाध्यक्ष नवनीश कुमार ने मिलान कराया जो मनीष कुमार का ही था। पुलिस ने उससे अस्पताल परिसर में आने का कारण भी पूछा जिसे बताने में वह असमर्थ रहा। एसएसपी निताशा गुड़िया ने बाइक चोरी की बढ़ती घटनाओं को देखते हुए पकड़े गए युवक की निशानदेही पर छापेमारी करने का निर्देश दिया है। इसके लिए तिलकामांझी, जोगसर, बरारी की पुलिस को संयुक्त छापेमारी के लिए लगाया है। पुलिस सीसी कैमरे की फुटेज के आधार पर गिरफ्तार मनीष को लेकर जोगसर, तिलकामांझी और कोतवाली इलाक़े में हुई बाइक चोरी का भी पता करने के लिए बिहपुर में दबिश दे रही है। पुलिस की छापेमारी में बाइक बरामदगी और चोरी में शामिल बड़े गिरोह के उदभेदन की संभावना जताई जा रही है।

loksabha election banner

हर दिन दो से तीन बाइक चुरा ले जाते हैं चोर

बाइक चोरी की घटना का आलम यह है कि हर दिन दो से तीन बाइक सिल्क सिटी में हो रही है। ग्रामीण इलाके में कहलगांव और शहरी इलाके में कोतवाली, तिलकामांझी, जोगसर, बरारी, औद्योगिक थानाक्षेत्र के अलावा मोजाहिदपुर, इशाकचक, तातारपुर, विश्वविद्यालय थानाक्षेत्र में अमूमन रोज बाइक चोरी चली जा रही है। बाइक चोरी की घटना को लेकर पुलिस पदाधिकारी भी आतंकित हैं। क्राइम मीटिंग में थानाध्यक्ष की सबसे ज्यादा खिंचाई एसएसपी बाइक चोरी, गृहभेदन के केस में होती है। तमाम चेतावनी, दंडात्मक कार्रवाई का भय दिखाने के बाद भी बाइक चोरी रोकने में पुलिस सफल नहीं हो पा रही है। कभी भागलपुर के सिटी एएसपी रहे डॉक्टर परवेज अख्तर और आइपीएस सिटी एएसपी रही सुश्री किम का कार्यकाल भागलपुर में बाइक चोर गिरोह के उद्भेदन की दृष्टि से यादगार कार्यकाल माना जाता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.