Move to Jagran APP

Bhagalpur Crime: ताबड़तोड़ गोलीबारी और बमबाजी से दहल गया भागलपुर का यह इलाका लोदीपुर

भागलपुर के लोदीपुर में फायरिंग एवं बमबाजी से पूरा इलाका दहल गया। यहां 24 राउंड से अधिक गोलियां चली। चार बम भी फोड़े गए। पूरे इलाके में दहशत का माहौल है। पुलिस वहां कैंप कर रही है। जख्‍मी का इलाज अस्‍पताल में चल रहा है।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Published: Thu, 24 Jun 2021 08:56 AM (IST)Updated: Thu, 24 Jun 2021 08:56 AM (IST)
Bhagalpur Crime: ताबड़तोड़ गोलीबारी और बमबाजी से दहल गया भागलपुर का यह इलाका लोदीपुर
जवाहर लाल नेहरू चिकित्‍सा अस्‍पताल में मरीजों का हो रहा है।

जागरण संवाददाता, भागलपुर। लोदीपुर थाना क्षेत्र के बसंतपुर गांव में शराब के अवैध धंधे की मुखबिरी के शक पर अजय यादव के घर बदमाशों ने हमला बोल दिया। ताबड़तोड़ बमबाजी और गोलीबारी से इलाका दहल उठा।

loksabha election banner

हमले में अजय की मां दुलारी देवी और पत्नी पिंकी देवी बम लगने से गंभीर रूप से जख्मी हुई हैं। पिंटू यादव और अजय को भी कंधे, गले, छाती और पेट में बम के छीटें लगे हैं। घटना की जानकारी पर लोदीपुर पुलिस मौके पर पहुंची और दो लोगों को हिरासत में ले लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। घायलों को जवाहर लाल नेहरू अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां पिंकी देवी की हालत चिकित्सकों ने नाजुक बताई है। उसकी जांघ, पेट और हाथ में गहरे जख्म लगे हैं। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

भाग निकले हमलावर

हमलावर बसंतपुर गांव से भाग निकलने में सफल रहे हैं। पुलिस जिन दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है उनमें सोनू और उदय शामिल हैं।

15 जून को सत्संग भवन के समीप बरामद हुई थी पांच बोरी अंग्रेजी शराब

लोदीपुर पुलिस ने बसंतपुर गांव स्थित सत्संग भवन से सटी झाड़ी से पांच बोरी अंग्रेजी शराब बरामद की थी। 15 जून 2021 को लोदीपुर पुलिस ने सूचना मिलने पर सत्संग भवन के समीप पहुंची थी। पुलिस के पहुंचने पर शराब तस्कर भागने में सफल हुए थे। पुलिस पांच बड़े बोरी में भरकर रखा अंग्रेजी शराब बरामद किया जिसमें तीन सौ से अधिक बोतल अंग्रेजी शराब बरामद हुई थी। उस बरामदगी से बौखलाए शराब तस्करों को मुखबिरी का शक बसंतपुर के अजय यादव पर हुआ था। उसके घर के समीप ही शराब की खेप उतारी जा रही थी। लोदीपुर पुलिस शराब बरामदगी मामले में तीन लोगों को नामजद किया था जिसमें गगन यादव, श्रवण यादव समेत तीन लोग नामजद किए गए थे। अजय के घर हमलावरों में शराब तस्करी में नामजद आरोपित भी शामिल हैं।

अजय के घर पर दागी दो दर्जन से अधिक गोलियां

जख्मी अजय ने बताया कि शराब बरामदगी में मुखबिर होने के शक पर पवन, गगन, लालू, नीतीश, सोनू, आशीष आदि ने रात नौ बजे घर पर हमला बोल गोलियां चलानी शुरू कर दी। अचानक गोलियों की आवाज सुन घर में सब दुबक गए तो बदमाशों ने बम चलाना शुरू कर दिया। चार बम घर के अंदर फेंके गए जिसमें घर के लोग जख्मी हुए। उधर पुलिस ने प्रारंभिक छानबीन में अजय की तरफ से भी जवाब में बम फेंकने की बात कही है। घटना के बाद हमलावर फरार हैं। जवाहरलाल लाल नेहरू अस्पताल में घायलों का फर्द बयान लेने की पुलिस कवायद शुरू कर दी है।

इनकी हालत है गंभीर

अजय की मां दुलारी देवी और पत्नी पिंकी देवी बम लगने से गंभीर रूप से जख्मी हो गई हैं। पिंटू यादव और अजय को भी कंधे, गले, छाती और पेट में बम के छीटें लगे हैं।

इन्हें बनाया गया आरोपित

जख्मी अजय ने हमलावरों की पहचान पवन यादव, गगन यादव, लालू यादव, नीतीश कुमार, सोनू, आशीष आदि के रूप में की है।

क्या कहती है पुलिस

लोदीपुर पुलिस का कहना है कि गोलीबारी अजय यादव और पवन यादव पक्ष के बीच में हुई। अजय के घर पर हमला करने गए हमलावरों पर अजय यादव पक्ष की तरफ से भी जवाबी हमला किया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.