Move to Jagran APP

Bhagalpur Crime: नाथनगर सिलाटर हाउस में बम विस्फोट,एक जख्मी, कारणों का नहीं चला पता

Bhagalpur Crime नाथनगर इलाके में पूर्व में अपराधी रहे अजय हरि के घर के सहजन पेड़ में रखा था बम। एएसपी ने तलाशी के दौरान घर से एक खोखा तलवार और वायर किया बरामद। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Published: Mon, 26 Apr 2021 11:58 AM (IST)Updated: Mon, 26 Apr 2021 11:58 AM (IST)
Bhagalpur Crime: नाथनगर सिलाटर हाउस में बम विस्फोट,एक जख्मी, कारणों का नहीं चला पता
नाथनगर में बम विस्‍फोट से हुआ दहशत।

जागरण संवाददाता, भागलपुर। नाथनगर थाना क्षेत्र के सिलाटर हाउस में अचानक एक घर में सहजन के पेड़ के खोडर में रखा बम विस्फोट हो गया। विस्फोट के बाद आस पड़ोस में अफरा तफरी मच गई। उसी रास्ते से गुजर रहे मिर्जाचक निवासी मु. इकराम (40 वर्ष) गंभीर रूप से जख्मी हो गए। सूचना पाकर पहुंची नाथनगर पुलिस ने घायल को इलाज के लिए जेएलएनएमसीएच भेजा और मामले की पड़ताल में जुट गई।

loksabha election banner

नाथनगर प्रभारी थाना अध्यक्ष महाश्वेता ने इसकी सूचना वरीय पुलिस पदाधिकारी को दी। सूचना पर एएसपी पुरण झा घटनास्थल पर पहुंचे। उनके साथ मधुसूदनपुर पुलिस के अधिकारी व कर्मी थे। पुलिस ने अजय हरि की घर की तलाशी ली। तलाशी के दौरान घर से एक खोखा, तलवार और वायर बरामद किया है। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि गोली का बारूद निकालकर बम बनाने में प्रयोग किया गया है।

एएसपी पुरन झा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। नाथनगर प्रभारी थाना अध्यक्ष महाश्वेता ने बताया कि सिलाटर हाउस निवासी अजय हरि के घर के आंगन में लगे सहजन पेड़ के खोड़र में बम रखा हुआ था, वहीं ब्लास्ट किया है। अजय सहित उसके घर के सभी सदस्य घर छोड़कर फरार हैं। अजय का पुराना आपराधिक इतिहास रहा है। मामले की पड़ताल की जा रही है।

वहीं, लोगों का कहना था कि बम इतना शक्तिशाली था कि पेड़ के भी चिथरे उड़ गए। संयोग अच्छा था कि कोरोना के वजह से आदमी की आवाजाही इन दिनों सड़कों पर बहुत कम रहती है। नहीं तो घायलों की संख्या और अधिक रहती है। स्थानीय लोगों ने पुलिस प्रशासन से मामले की सघन जांच करने की मांग की है।

विदेशी शराब के साथ तस्‍कर गिरफ्तार

जगदीशपुर थाना क्षेत्र के तगेपुर गांव से पुलिस ने गुप्त सूचना पर शराब तस्करी करते गुरुदेव साह को रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया। साथ ही तलाशी लेने पर घर से 31 बोतल (दस लीटर 200 एमएल) विदेशी शराब विभिन्न ब्रांड का जब्त किया। मामले के बाबत थानाध्यक्ष महेश कुमार ने बताया कि आरोपी को जेल भेज दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.