Move to Jagran APP

Bhagalpur Crime : बंगाल के सब्जी व्यापारी से एक लाख 14 हजार की लूट

भागलपुर में लगातार आपराधिक घटनाएं घटती जा रही है। यहां तक कि लूट की घटना को भी लगातार अंजाम दिया जा रहा है। अपराधी खुलेआम पुलिस को चुनौती दे रहे हैं। पुलिस की शिथिलता और अपराधियों की सक्रियता से लोग दहशत में हैं।

By Dilip Kumar shuklaEdited By: Published: Wed, 20 Jan 2021 04:33 PM (IST)Updated: Wed, 20 Jan 2021 04:33 PM (IST)
Bhagalpur Crime : बंगाल के सब्जी व्यापारी से एक लाख 14 हजार की लूट
बाइक सवार दो नकाबपोश अपराधियों ने दिया वारदात को अंजाम।

जागरण संवाददाता, भागलपुर। भागलपुर-बौंसी मुख्य सड़क पर मखना जखबाबा के समीप बाइक सवार दो नकाबपोश अपराधियों ने सब्जी व्यापारी से हथियार के बल एक लाख चौदह हजार रुपये लूट लिए। पीडि़त व्यापारी बंगाल निवासी बाबू सबुरद्दीन शेख ने बताया कि मुर्शीदाबाद बंगाल से हरी सब्जी लाकर भागलपुर में बेचते हैं। हर दिन की तरह भागलपुर के व्यापारियों से बकाया राशि कलेक्शन कर वापस जा रहे थे। तभी अपराधियों ने ओवरटेक कर पिकअप वैन को रोक लिया। हथियार सटाकर रुपये मांगने लगे, नहीं देने पर गोली मारने की धमकी दी। डर से सभी रुपये अपराधियों को दे दिया। घटना की सूचना पर विधि व्यवस्था डीएसपी नेशार अहमद शाह और थानाध्यक्ष ब्रजेश कुमार ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की। पीडि़त व्यापारी को लिखित आवेदन देने को कहा। कुछ समय तक थाने में रुकने के बाद व्यापारी बिना आवेदन दिए ही चला गया। थानाध्यक्ष ने कहा कि पुलिस मामले का जांच कर रही है। इस बीच लगातार घट रही आपराधिक घटनाओं से लोग डरे हुए हैं। अब तो यहां दिन में भी लूटपाट की घटनाएं घटने लगी है।

loksabha election banner

17 पेटी शराब के साथ सहरसा के पांच गिरफ्तार

सबौर पुलिस ने मंगलवार को एक ट्रक और स्कार्पियो से 17 पेटी शराब जब्त किया। साथ ही पांच शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है। सबौर थानेदार सुनील कुमार झा ने बताया कि स्कार्पियो कहलगांव की ओर से आ रही थी। पुलिस को देख दूर में ही गाड़ी खड़ी कर तस्कर भागने लगे। पुलिस ने खदेड़ कर पकड़ा। स्कार्पियो से दो पेटी शराब की बरामदगी हुई। तस्करों की निशानदेही पर एक छोटे ट्रक में बने तहखाने से 15 पेटी विदेशी शराब बरामद किया गया। शराब की खेप दुमका से मधेपुरा ले जाने की तैयारी थी। पकड़े गए तस्करों में सहरसा के सौरबाजर थाना अंतर्गत महेशपुर निवासी गोपाल कुमार, रौशन कुमार, अंगद मालाकार, पंकज कुमार, राजेश कुमार शामिल हैं। इनमें दो चालक हैं। एसएसपी के निर्देश पर विधि व्यवस्था डीएसपी निसार अहमद के नेतृत्व में छापामारी दल का गठन कर छापेमारी की गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.