Move to Jagran APP

भागलपुर क्रिकेट अकादमी ने हिंदुस्तान क्लब को 52 रनों से दी शिकस्त

सैंडिस कंपाउंड में आयोजित दूसरे मैच में बरहपुरा क्रिकेट क्लब ने एमसी अकादमी को 11 रनों के हराया। वहीं गुरुवार को सैंडिस स्टेडियम में सुबह आठ बजे दो मैच खेले जाएंगे। इसके लिए आयोजन की ओर से सारी तैयारी पूरी कर ली गई है।

By Abhishek KumarEdited By: Published: Wed, 11 Nov 2020 09:50 PM (IST)Updated: Wed, 11 Nov 2020 09:50 PM (IST)
भागलपुर क्रिकेट अकादमी ने हिंदुस्तान क्लब को 52 रनों से दी शिकस्त
भागलपुर के सैंडिस कंपाउंड में जीत के बाद विजेता टीम के खिलाड़ी।

 भागलपुर, जेएनएन। सैंडिस कंपाउंड स्टेडियम में बुधवार को चंदन कुमार मेमोरियल टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट के पहले मैच में भागलपुर क्रिकेट अकादमी ने हिंदुस्तान क्रिकेट क्लब को 52 रनों से हराया। टॉस जीतकर ङ्क्षहदुस्तान क्लब ने पहले क्षेत्ररक्षण करने का फैसला किया। भागलपुर क्रिकेट अकादमी के बल्लेबाजों ने 20 ओवर में छह विकेट के नुकसान पर 123 रन बनाया। सिद्धकी ने नाबाद 60 रन और आदर्श ने 14 रन बनाया। ङ्क्षहदुस्तान क्लब के गेंदबाज उमेश व वीरू ने दो-दो विकेट हासिल किया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी ङ्क्षहदुस्तान क्लब की पूरी टीम 13.5 ओवर में 67 रनों पर ही ढेर हो गई। बल्लेबाज वीर ने मात्र 17 रन की पारी खेली। भागलपुर क्रिकेट अकादमी के गेंदबाज आर्यन व आदर्श ने तीन-तीन और हिमांशु व सिद्धकी ने दो-दो विकेट हासिल किया।

loksabha election banner

दूसरे मैच में बरहपुरा क्रिकेट क्लब ने एमसी अकादमी को हराया

वहीं दोपहर बाद दूसरा मैच में बरहपुरा क्रिकेट क्लब ने एमसी अकादमी की टीम को 11 रनों के अंतर से पराजित किया। बरहपुरा ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में आठ विकेट के नुकसान पर 140 रन बनाया। बरहपुरा के बल्लेबाज रहमतुल्ला ने 41 रन व महेश ने नाबाद 21 रन बनाया। एमसी अकादमी के गेंदबाज ऋतिक ने तीन, शाजिद व सन्नी ने दो-दो विकेट हासिल किया। एमसी अकादमी के बल्लेबाजों ने लक्ष्य का पीछा करते हुए 20 ओवर में सात विकेट के नुकसान पर 129 रन बनाया। राहुल ने 70 और अभिराज ने 29 रन बनाए। बरहपुरा के गेंदबाज टूनमून ने चार ओवर में छह रन देकर सर्वाधिक चार विकेट झटके। इन्हें आयोजकों ने मैन आफ दी मैच की ट्राफी प्रदान कर सम्मानित किया। अंपायर की भूमिका में अभय कुमार व धर्मंजय थे।

इससे पहले टूर्नामेंट का उद्घाटन स्वर्गीय चंदन की मां के साथ भागलपुर क्रिकेट सचिव डॉ. आनंद मिश्रा, शिशुपाल भारती व विनय सिन्हा, सुबीर मुखर्जी, जयशंकर ठाकुर, फारूख आजम, नसर आलम, मेहताब मेंहदी ने किया।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.