Move to Jagran APP

Bhagalpur Coronavirus Update: फ‍िर मिले कोरोना वायरस से संक्रमित मरीज, अभी भी 117 लोगों को हो रहा उपचार

Bhagalpur Coronavirus Update भागलपुर में कोरोना का कहर जारी है। प्रतिदिन कोरोना वायरस का संक्रमण यहां बढ़ता जा रहा है। इस बीच लोग लापरवाही भी कर रहे हैं। बिना मास्‍क लगाए घर से बाहर निकलते हैं। वहीं शरीरिक दूरी का भी पालन नहीं करते।

By Dilip Kumar shuklaEdited By: Published: Mon, 18 Jan 2021 10:37 AM (IST)Updated: Mon, 18 Jan 2021 10:37 AM (IST)
Bhagalpur Coronavirus Update:  फ‍िर मिले कोरोना वायरस से संक्रमित मरीज, अभी भी 117 लोगों को हो रहा उपचार
भागलपुर में लगातार कोरोना वायरस का संक्रमण बढ़ता जा रहा है।

जागरण संवाददाता, भागलपुर। Bhagalpur Coronavirus Update:  भागलपुर जिले में रविवार को कोरोना का एक संक्रमित मिला है। हालांकि शहरी क्षेत्र में एक भी संक्रमित नहीं मिला है। अबतक जिले में संक्रमितों की संख्या 9573 हो गई है। इनमें 9478 लोग स्वस्थ हो गए हैं। 78 लोगों की मौत भी हुई है। सक्रिय मरीजों की संख्या 117 है। सिविल सर्जन डॉ. विजय कुमार सिंह ने बताया कि जिले में तीन हजार लोगों की जांच की गई, एक कोरोना पॉजिटिव मिला है। जो शहरी क्षेत्र में नहीं है। उन्होंने कहा भी जिले में कोरोना के मरीजों की संख्या में कमी आई है। फिर भी सतर्क रहने की जरुरत है। सोमवार को भी काफी संख्‍या में लोगों का कोरोना जांच हुआ। सोमवार को भी आधे दर्जन लोग कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। प्रतिदिन कोरोना वायरस का संक्रमण बढ़ता जा रहा है। इस बीच टीकाकरण भी जारी है। हालांकि टीकाकरण के लिए चिकित्‍सक बेहतर तरीके से सहयोग नहीं कर रहे हैं। इस बीच आज फि‍र से कोरोना टीकाकरण शुरू हो गया है।

loksabha election banner

वैक्सीन लेने के बाद किसी को नहीं हुई परेशानी : जिलाधिकारी

कोरोना वायरस की वैक्सीन लेने के बाद किसी भी स्वास्थ्यकर्मी को कोई परेशानी नहीं हुई। न तो सिर चकराया, न ही किसी को उल्टी महसूस हुई। टीका लगने के 30 मिनट तक संबंधित कर्मियों पर नजर रखी गई। सबकुछ ठीकठाक रहा। डीएम सुब्रत कुमार सेन ने बताया कि शनिवार को 650 स्वास्थ्य कर्मियों को कोरोना का टीका लगा है। पहला दिन होने के कारण कुछ कम लोगों को टीका लगा। लेकिन सोमवार से टीकाकरण में तेजी आएगी। लक्ष्य के अनुसार टीकाकरण किया जाएगा।

पीएचसी नारायणपुर में 70 लोगों को लगाया टीका

पीएचसी नारायणपुर में पहला टीका पीएचसी के डॉ. अंकित कुमार को लगाया गया। उसके बाद एएनएम व आशा को लगाया गया। स्वास्थ्य प्रबंधक शंकर कुमार ने बताया कि पीएचसी नारायणपुर में 70 लोगों को वैक्सीन लगाई गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.