Move to Jagran APP

Bhagalpur coronavirus update: ऑक्‍सीजन की जरुरत है... तो इनसे मिलें, यहां मुफ्त में भरा जाता है सिलिंडर

Bhagalpur coronavirus update कोरोना संक्रमितों के लिए संकट मोचन बने ओमप्रकाश हर जरूरतमंद को दे रहे श्वांस। भागलपुर के बियाडा स्थित ऑक्सीजन गैस प्लांट से हर दिन तीन से चार सौ सिलिंडर मुफ्त में वितरण किया जा रहा है।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Published: Sat, 24 Apr 2021 09:40 AM (IST)Updated: Sat, 24 Apr 2021 09:40 AM (IST)
Bhagalpur coronavirus update: ऑक्‍सीजन की जरुरत है... तो इनसे मिलें, यहां मुफ्त में भरा जाता है सिलिंडर
सुबह से ही लगी रहती है भीड़, बिना किसी स्वार्थ के दे रहे सेवा।

जागरण संवाददाता, भागलपुर। Bhagalpur coronavirus update: कोरोना के कहर से हर कोई परेशान है। लोग घरों में दुबके हैं। कोरोना की दूसरी लहर में संक्रमित मरीजों में श्वांस संबंधित परेशानी ज्यादा आ रही है। लोगों का ऑक्सीजन लेवल कम होता जा रहा है। ऑक्सीजन की मांग काफी बढ़ गई है। ऐसे में भागलपुर बियाडा स्थित न्यू पाटलिपुत्र गैस मैन्युफैक्चर्स के मालिक ओमप्रकाश सिंह (ओपी सिंह) कोरोना संक्रमितों के लिए संकट मोचन बनकर उभरे हैं। नए नए घर की चिंता है और न परिवार की। पूरी टीम के साथ लोगों की सेवा में जुटे हुए हैं। हर दिन इनके प्लांट से 200 से 300 ऑक्सीजन सिलेंडर लोगों को मुफ्त में दिया जा रहा है। निस्वार्थ भाव से इन लोगों की सेवा की जा रही है। इसके एवज में किसी तरह का शुल्क नहीं लिया जा रहा है। प्लांट के बाहर सुबह से ही लोगों की भीड़ लगनी शुरू हो जाती है। यहां से कोई भी निराश होकर नहीं लौट रहा है।

loksabha election banner

हर जरूरतमंद के लिए खुला है प्लांट का दरवाजा

प्लांट के मालिक ओपी सिंह का कहना है कि जरूरतमंदों की सेवा से बढ़कर जिंदगी में कुछ नहीं है। इस संकट की घड़ी में लोगों को मदद करने में अलग से सहानुभूति मिलती है। उन्होंने कहा कि जिन जरूरतमंद को ऑक्सीजन गैस की जरूरत है वह बेहिचक प्लांट पहुंच कर गैस की रिफिलिंग करा सकते हैं। ऐसे लोगों के लिए प्लांट का दरवाजा हमेशा खुला हुआ है।

मधेपुरा मेडिकल हॉस्पिटल सहित कई जिला अस्पताल में होती है आपूर्ति

बियाडा स्थित न्यू पाटलिपुत्र गैस मैन्युफैक्चर्स से मधेपुरा मेडिकल कॉलेज अस्पताल सहित सहरसा, सुपौल, खगड़िया, पूर्णिया, कटिहार और झारखंड के गोड्डा अस्पतालों में ऑक्सीजन गैस की आपूर्ति की जाती है। इसके अलावा है लोगों को मुफ्त में गैस दिए जा रहे हैं। ओपी सिंह कोरोना त्रासदी में लोगों के लिए रहनुमा बनकर आए हैं। हर जगह उनकी तारीफ हो रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.