This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

Bhagalpur coronavirus news update: बाजार में खूब बिका कोरोना, न प्रशासन, न पुलिस, दिखी तो सिर्फ भीड़

Bhagalpur coronavirus news update एक सप्ताह के अंदर पहली बार दिखी इस तरह की भीड़। कपड़ा दुकान खुलने की वजह से खूब खरीदारी करने पहुंचे लोग। इस तरह की भीड़ से लोग परेशान हैं। इससे कोरोना का खतरा काफी बढ़ गया है।

Dilip Kumar ShuklaSat, 01 May 2021 05:11 PM (IST)
Bhagalpur coronavirus news update: बाजार में खूब बिका कोरोना, न प्रशासन, न पुलिस, दिखी तो सिर्फ भीड़

जागरण संवाददाता, भागलपुर। Bhagalpur coronavirus news update: सिल्क सिटी के बाजार में उमड़ी जबरदस्त भीड़ में कोरोना की खूब बोली लगी। भीड़ इस कदर था कि लोगों को पैदल चलना भी दूभर हो रहा था। न शारीरिक दूरी का पालन दिखा और न कोविड नियमों का। ऐसे में संक्रमण का चेन लंबा होने की संभावना दिख रही है। शनिवार की दोपहर बाजार में न शासन दिखाना प्रशासन। दिखी तो सिर्फ लोगों की भी जबरदस्त भीड़। इस भीड़ में ज्यादातर लोग मास्क भी नहीं लगाए रखे थे। शहर के खलीफाबाग चौक से लेकर वैरायटी चौक तक यही स्थिति रही। लोहा पट्टी और उल्टा पुल की हालत और भी दयनीय रहा। दुकानदारों की मानें तो एक सप्ताह में इस तरह की भीड़ नहीं हुई थी।

शहर के डिक्शन रोड बस स्टैंड, उल्टा पुल, वेरायटी चौक, खलीफाबाग चौक, भीखनपुर, तिलकामांझी, ततातरपुर बाजार में अच्छी भीड़ रही। बस और ऑटो पर सवार यात्री मास्क नहीं पहने हुए थे। इन जगहों पर जिला प्रशासन का कोई अफसर नहीं दिखे।जिले में कोरोना वायरस का संक्रमण दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। इसके बावजूद लोग गंभीर नहीं हो रहे। लोग बिना मास्‍क लगाए घर से निकल रहे हैं।

ऐसे में कैसे नियंत्रण

भागलपुर में कोरोना गाइडलाइन का पालन नहीं हो रहा है। लोग बिना डरे बाजार में भीड़ में घूम रहे हैं। मास्‍क भी नहीं पहननते। शारीरिक दूरी का पालन नहीं किया जाता है। पुलिस की सख्‍ती और जिला प्रशासन के निर्देशों का भी पालन नहीं होता। दवा दुकानों पर काफी भीड़ रहती है। अस्‍पतालों में कोरोना के काफी मरीज भर्ती हैं। इसके बावजूद लोग गंभीर नहीं है। दुकानों और मॉल आदि में भी कोरोना गाइडलाइन का खुलेआम उल्‍लंघन हो रहा है। इस लापरवाही की वजह से कोरोना का प्रसार और बढ़ने की उम्‍मीद है। संभावना जताई जा रही है कि जिला प्रशासन फ‍िर एक बार सख्‍ती दिखाएगी। अब भी समय है, संभलिए, नहीं हो कोरोना का प्रसार नहीं रुकेगा और आप भी चपेट में आ जाएंगे।

 

Edited By: Dilip Kumar Shukla

भागलपुर में कोरोना वायरस से जुडी सभी खबरे

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!