This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

Bhagalpur coronavirus news update: दो दिनों में कोरोना से 17 मरीजों की मौत, संक्रमितों का आंकड़ा भी बढ़ा

Bhagalpur coronavirus news update जिले में कोरोना का संक्रमण काफी बढ़ा है। इस कारण लोगों दहशत में आ गए हैं। इस बीच कोरोना से मरने वालों की भी संख्‍या बढ़ती जा रही है। इस‍के बावजूद लोग गंभीर नहीं हैं। कोरोना गाइडलाइन का पालन नहीं करते।

Dilip Kumar ShuklaMon, 03 May 2021 01:25 PM (IST)
Bhagalpur coronavirus news update: दो दिनों में कोरोना से 17 मरीजों की मौत, संक्रमितों का आंकड़ा भी बढ़ा

जागरण सवांददाता, भागलपुर। Bhagalpur coronavirus news update: एक ओर दो मई को मायागंज अस्पताल में भर्ती 17 कोरोना मरीजों की मौत हो गई। भागलपुर जिले के दस, बांका जिले के तीन, मुंगेर जिले के दो और खगड़िया और किशनगंज जिले के एक-एक मरीज शामिल है। अब तक भागलपुर जिले में कोरोना से 198 मरीजों की मौत हो चुकी है। एक मई को अस्पताल में पांच भागलपुर व एक-एक बांका और किशनगंज के और दो मई को पांच भागलपुर जिले, दो-दो बांका व मुंगेर जिले के और एक खगड़िया जिले मरीजों की मौत हुई।

रविवार को भागलपुर के मुंदीचक निवासी 60 साल के बुजुर्ग को 20 अप्रैल को आईसीयू में भर्ती किया गया, रविवार को 12 बजे मौत हो गयी। मायागंज निवासी 75 वर्षीय महिला को 20 अप्रैल को आईसीयू में भर्ती किया गया, दो मई की सुबह मौत हो गयी। भागलपुर जिले के पारसपुर, पीरपैंती निवासी 55 साल के अधेड़ को 23 अप्रैल को भर्ती किया गया, शनिवार की शाम मौत हो गयी। नवगछिया निवासी 60 साल के बुजुर्ग को शनिवार को भर्ती किया गया, शनिवार की रात आठ बजे मौत हो गयी। गोपालपुर प्रखंड के गोसाईंगांव निवासी 40 साल का को शनिवार की आधी रात में भर्ती किया गया, रविवार की सुबह मौत हो गयी।

बांका जिले के रजौन निवासी 65 साल के बुजुर्ग को शनिवार को सर्जरी कोरोना वार्ड में भर्ती किया गया, रविवार की सुबह मौत हो गयी। बांका जिले के ही बाराहाट निवासी 61 साल की महिला को शनिवार को भर्ती कराया गया, रविवार की सुबह तीन बजे मौत हो गयी। मुंगेर जिले के गौरीपुर निवासी 50 साल की महिला को शनिवार को भर्ती किया गया, शनिवार की आधी रात को मौत हो गई। खड़गपुर निवासी 35 साल युवक को 30 अप्रैल को भर्ती कराया गया था, शनिवार को 11 बजे मौत हो गयी। खगड़िया जिले के भरतखंड परबत्ता निवासी 48 साल के अधेड़ को 29 अप्रैल को आईसीयू में भर्ती कराया गया था, रविवार को पूर्वाह्न 11 बजे इलाज के दौरान मौत हो गई

Edited By: Dilip Kumar Shukla

भागलपुर में कोरोना वायरस से जुडी सभी खबरे

blinkLIVE

Saridon #NoMoreHidingHeadaches विषय पर चर्चा

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!