Move to Jagran APP

Bhagalpur Corona News : जिला स्कूल में आज केवल 18 प्ल्स के लोगों को लगाए जाएंगे टीके, इन केंद्रों पर 45 से ज्यादा उम्र के लोगो को लगेंगे टीके

जिला स्कूल स्थिति टीकाकरण केंद्र पर आज केवल 18 प्ल्स के लोगों को टीका दिया जाएगा। इसके लिए सारी तैयारी पूरी कर ली गई है। जिले के अन्य टीकाकरण केंद्रों में 45 प्ल्स उम्र के लोगो को कोरोना के टीके लगाये जायेंगे।

By Abhishek KumarEdited By: Published: Sat, 29 May 2021 09:54 AM (IST)Updated: Sat, 29 May 2021 09:54 AM (IST)
Bhagalpur Corona News : जिला स्कूल में आज केवल 18 प्ल्स के लोगों को लगाए जाएंगे टीके, इन केंद्रों पर 45 से ज्यादा उम्र के लोगो को लगेंगे टीके
जिला स्कूल स्थिति टीकाकरण केंद्र पर आज केवल 18 प्ल्स के लोगों को टीका दिया जाएगा।

जागरण संवाददाता, भागलपुर। वेक्सीन की कमी की वजह से शानिवार की केवल जिला स्कूल में 18 प्ल्स के युवकों को टीके लगाए जाएंगे। जिले के अन्य टीकाकरण केंद्रों में 45 प्ल्स उम्र के लोगो को कोरोना के टीके लगाये जायेंगे। इसके लिए सारी तैयारी पूरी कर ली गई है। जिला प्रतिरक्षण पदाधिकारी डॉ मनोज कुमार चौधरी ने कहा कि वेक्सीन की कमी है। 28 मई को बांका से 199 वाईल यानी 1900 डोज मंगाए गए तो टीकाकरण किया गया।

loksabha election banner

2410 लोगो को लगाए गए टीके

शुक्रवार को जिले में 2410 लोगो को टीके लगाए गए। लक्ष्य था 7700 लोगो को टीके लगाने का। इस्माइलपुर में एक भी व्यक्ति टीका लगवाने नही आया। जिला स्कूल में लक्ष्य था 600 लोगो को टीका लगाने का, 910 लोगो मे टीका लगवाये। वही बिहपुर में 30, गोपालपुर में 50, गोराडीह में 10, जगदीशपुर में 20, कहलगाँव में 130, खरीक में 50, नारायणपुर में 80, नाथनगर में 20, नवगछिया में 60, पीरपैंती में 130, रंगरा में 30, सबौर में 60, सनहोला में 20, शाहकुंड में 30, सुल्तानगंज में 70, शहरी स्वास्थ्य केंद्र में 680 और मायागंज अस्पताल में 30 लोगो ने टीके लगवाये।

बिहपुर में मात्र 20 लोगों ने लिया टीका, आज भी होगा टीकाकरण 

संवाद सूत्र,बिहपुर: बिहपुर सीएचसी से कोरोना टीकाकरण वाहन बभनगामा काजी टोला और कस्तूरबा विद्यालय मिलकी मीराचक पहुंचा। पूरे दिन स्वास्थ्यकर्मी बैठे रहे। तब जाकर काजीटोला में दस लोग वैक्सीन लेने पहुंचे। मिलकी कस्तूरबा विद्यालय परिसर में बैठे स्वास्थ्यकर्मियों को बैरंग ही लौटना पड़ा। सीएचसी द्वारा लत्तीपुर दक्षिण पंचायत के कड़हरू एवं मवि भगवतीपुर में वैक्सीनेशन कैंप भी लगाया था। कड़हरू कैंप में टीका लगाने कोई नहीं पहुंचा। भगवतीपुर में दस लोगों को टीका लगा। बीसीएम मु.शमशाद ने बताया कि शनिवार को टीकाकरण वाहन मिलकी के भगवतीस्थान टोला एवं बिक्रमपुर दुर्गास्थान के सामने प्रांगण में पहुंचेगा। इसके लिए हर स्‍तर पर तैयारी पूरी कर ली गई है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.