Move to Jagran APP

Banka Crime : 12 लाख रुपये मूल्‍य की मोबाइल और 35 हजार नगदी दुकान से उड़ा ले गए चोर

शुक्रवार की देर रात बांका के जीपीएस मार्केट स्थित एक मोबाइल दुकान में चोरों ने 12 लाख मूल्‍य का मोबाइल सहित नगदी की चोरी कर ली। इस भीषण चोरी ने पुलिस गश्‍ती की पोल खोल कर रख दी है। चोर और अपराधी बेखौप घटना को अंजाम दे रहे हैं।

By Amrendra TiwariEdited By: Published: Sat, 19 Dec 2020 01:54 PM (IST)Updated: Sat, 19 Dec 2020 01:54 PM (IST)
Banka Crime : 12 लाख रुपये मूल्‍य की मोबाइल और 35 हजार नगदी दुकान से उड़ा ले गए चोर
बांका में लचर पुलिसिया व्‍यवस्‍था के बीच बढ़ रही है चोरी और अपराध की घटनाएं

संवाद सहयोगी, बांका  शहर के कटोरिया रोड स्थित जेपीएस मार्केट स्थित काजल वॉच मोबाइल शो-रूम में अज्ञात चोरों ने शुक्रवार की रात

loksabha election banner

चोरी की घटना को अंजाम दिया है। चोरों ने विभिन्न ब्रांड की 32 मोबाइल की चोरी की है। चोरी की घटना को लेकर शो-रूम मालिक मु. राजा हसन ने थाना में अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। इधर, चोरी की घटना से पुलिसिया व्यवस्था की पोल खुल गई है।

जानकारी के मुताबेेिक शनिवार की सुबह साढ़े चार बजे कुछ युवक दुकान के आगे टहल रहे थे। पर किसी पर कोई शक नहीं कर हुआ। वहीं चोरों ने बड़ी सफाई से रड के सहारे दुकान का शटर बीच से ही उठा दिया। और अंदर प्रवेश कर चोरी की घटना को अंजाम दिया। चोरों ने लाख-लाख रुपये की एक हेंड सेट की चोरी कर ली है। चोरों ने 32 मोबाइल की चोरी की है। शो-रूम संचालक ने बताया कि चोरी हुई मोबाइल की कीमत नौ लाख रुपये है। इस दौरान सुबह की रोशनी होने के साथ ही संदेहास्पद स्थिति में युवकों देख कुछ लोगों ने टोका, तो सभी युवक भागने लगे। इतने में एक युवक अपना बैग छोड़कर भागने में सफल रहा। बैग में कपड़ा व दवाई बरामद किया गया है।

स्थानीय लोगों का शक है कि उक्त चोरों ने ही घटना को अंजाम देकर फरार हुए। ज्ञात हो कि इसके पूर्व शिवम डायल सेंटर में दर्जनों मोबाइल की चोरी हुई थी। जिसमें दो चोरों को पुलिस ने चोरी के चार मोबाइल के साथ पकड़ कर जेल भेजा है। चोरी की घटना के बाद मौके पर थानाध्यक्ष सुबोध राव व एएसआई जितेंद्र तिवारी ने पहुंचकर जायजा लिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि पुलिस मामले की जांच की जा रही है।

रेकी के बाद दिया होगा घटना को अंजाम

चोरी की घटना के बाद कई सवाल उठने लगे हैं। चर्चा है कि चोरी के पहले अपराधियों ने दुकान की रेकी की होगी। कारण जिस स्टाईल से चोरी के बाद अपराधी फरार हुए हैं। इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि कुछ स्थानीय बदमाशों ने लाइनप किया होगा। फिलहाल पुलिस जांच के बाद ही चोरों का चला चलेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.