Move to Jagran APP

Banka Crime : रजौन में स्वर्ण व्यवसायी के घर भीषण डकैती, गृहस्‍वामी को मारपीट कर किया जख्मी

Banka Crime बांका जिले के रजौन बाजार रोड स्थित नवटोलिया रोड में रविवार की ढ़ाई बजे रात स्वर्ण व्यवसायी विमल पोद्दार के घर छह की संख्‍या में आए बदमाशों ने भीषण डकैती की। गृहस्‍वामी को रस्‍सी से बांध कर मारपीट भी की। 30 लाख के नगदी समेत जेबरात ले गए।

By Amrendra kumar TiwariEdited By: Published: Sun, 17 Jan 2021 04:32 PM (IST)Updated: Sun, 17 Jan 2021 04:32 PM (IST)
Banka Crime : रजौन में स्वर्ण व्यवसायी के घर भीषण डकैती, गृहस्‍वामी को मारपीट कर किया जख्मी
भागलपुर से पहुंची डॉग स्क्वायड की टीम ने की जांच

जागरण संवाददाता, बांका । Banka Crime थाना क्षेत्र के रजौन बाजार रोड स्थित नवटोलिया रोड में रविवार की ढ़ाई बजे रात स्वर्ण व्यवसायी विमल पोद्दार के घर डकैती की घटना घटी है। आधा दर्जन से अधिक बदमाशों ने रस्सी के सहारे घर में प्रवेश कर गृह स्वामी के साथ मारपीट करते हुए एक कमरे में बांध दिया। इसके बाद घर के आलमीरा में रखे सोने के जेबरात सहित लगभग 25 से 30 लाख रुपये मूल्य की संपत्ति लेकर भाग गए। मारपीट में गंभीर रुप से जख्मी गृह स्वामी विमल को इलाज के लिए रविवार की सुबह स्थानीय पीएचसी में भर्ती कराया। जहां से उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए भागलपुर रेफर कर दिया है।

prime article banner

खबर मिलने पर रविवार की दोपहर एसडीपीओ डीसी श्रीवास्तव सहित अन्य पुलिस बलों ने घटनास्थल का जायजा लिया है। भागलपुर से पहुंची डॉग स्क्वायड टीम ने भी जांच की है। पर कोई सुराग नहीं मिला है। डीएसपी ने बताया कि अपराधियों द्वारा हाथ में ग्लब्स सहित जूता पहनने के कारण कोई सुराग नहीं मिला है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

इस संदर्भ में विमल पोद्दार के पुत्र पप्पू पोद्दार ने बताया कि मेरे पिता विमल ,मां गीता देवी एवं बहन रेनू देवी रात के समय अपने आवास पर सो रही थीं। इसी क्रम में लगभग ढ़ाई बजे रात बदमाशों ने डकैती की नियत से घर में प्रवेश किया। घर में पिता मां एवं बहन के सिवा कोई नहीं था। बदमाशों ने इन तीनों के साथ मारपीट कर बांध दिया। बदमाशों ने उन लोगों से चाभी छीन कर आलमीरा में रखें जेवर जेवरात लूट ले गए। लूटे गए सामानों की अनुमानित कीमत करीब 25 से 30 लाख रुपये है। बदमाशों द्वारा मेरे पिता के साथ बहुत ज्यादा मारपीट की है। घटना के बाद बदमाशों का रस्सी छत पर ही छूट गया है। रविवार की सुबह घर आने पर रस्सी खोल कर परिवार के सदस्यों को बाहर निकाला।

बोले एसडीपीओ

एसडीपीओ डीसी श्रीवास्‍तव ने कहा कि डॉग स्क्वायड टीम से जांच कराई गई है। किसी तरह का कोई सुराग हाथ नहीं लगा है। प्लान बनाकर डकैती की घटना को अंजाम दिया गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.