Move to Jagran APP

टीएनबी कालेज में फब्तियां कसने पर बवाल

टीएनबी कालेज स्टेडियम में सुबह मनचलों ने मैदान में दौड़ने आई छात्राओं पर फब्तियां कस दी। छात्राओं ने इसका विरोध किया। कुछ लड़के उनके समर्थन में आ गए। देखते ही देखते वहां दो गुट बन गया और कहासुनी व जमकर मारपीट होने लगी।

By JagranEdited By: Published: Fri, 24 Sep 2021 01:52 AM (IST)Updated: Fri, 24 Sep 2021 01:52 AM (IST)
टीएनबी कालेज में फब्तियां कसने पर बवाल
टीएनबी कालेज में फब्तियां कसने पर बवाल

भागलपुर। टीएनबी कालेज स्टेडियम में सुबह मनचलों ने मैदान में दौड़ने आई छात्राओं पर फब्तियां कस दी। छात्राओं ने इसका विरोध किया। कुछ लड़के उनके समर्थन में आ गए। देखते ही देखते वहां दो गुट बन गया और कहासुनी व जमकर मारपीट होने लगी।

prime article banner

घटना की जानकारी मैदान में टहल रहे कुछ लोगों ने विश्वविद्यालय पुलिस को दी। चौकी इंचार्ज रीता कुमारी ने दारोगा शिवनंदन सहनी और विनोद कुमार को मौके पर भेजा। हालांकि, पुलिस के पहुंचने से पहले ही मनचले वहां से भाग निकले। कुछ लड़कों को पुलिस ने कुछ दूरी तक खदेड़ा। इस दौरान कालेज परिसर में अफरातफरी का माहौल रहा। इस घटना के बाद परिसर में पुलिस की गश्ती बढ़ा दी गई है।

इसी बीच, शाम में पांच बाइक सवार बदमाशों ने एक छात्र की प्राचार्य आवास से कुछ दूरी पर पिटाई कर दी। इस घटना की जानकारी भी विवि पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन मारपीट करने वाले युवक भाग निकले थे। चौकी इंचार्ज ने कहा कि इस मामले में पीड़ित पक्ष सामने नहीं आया है। यदि कोई शिकायत लेकर आता है तो केस दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। पैसे की लेनदेन को लेकर हिसक झड़प, चार जख्मी

भागलपुर : जीरोमाइल थाना क्षेत्र के छोटी गोपालपुर में बायपास के पास गुरुवार की देर शाम पैसे की लेनदेन के विवाद में दो पक्षों के बीच हिसक झड़प हो गई। दोनों ओर से जमकर लात-घूसे और लाठी-डंडे चले। इस दौरान रड और रिवाल्वर के बट से भी प्रहार किया गया। हिसक झड़प में हाउसिग बोर्ड कालोनी के आदित्य मोहन और लखीसराय के सोनू कुमार उर्फ बुग्गु सहित चार लोग जख्मी हो गए। गंभीर रूप से जख्मी सोनू को जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कालेज अस्पताल और आदित्य को सबौर स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। आदित्य ने जीरोमाइल थाने में खगड़िया जिला के परबत्ता के रहनेवाले अमर कुमार उर्फ छोटू व उसका भाई सोनू कुमार, सत्यम कुमार, अविनाश कुमार और लखीसराय के सोनू उर्फ बुग्गु के अलावा चार-पांच अज्ञात के खिलाफ आवेदन दिया है। वहीं जेएलएनएमसीएच में इलाजरत सोनू उर्फ बुग्गु ने बताया कि उसके रिश्तेदार सोनू के साथ 30-40 लोग मारपीट कर रहे थे। पूछने पर हमलावरों ने उसपर भी हमला कर दिया और लत-घुसे व राड से प्रहार कर दिया। जानलेवा हमले वह बेहोश होकर गिर पड़ा। पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.