Move to Jagran APP

इंडिका से बकरी चुराने वाले अंतरजिला गिरोह का शातिर गिरफ्तार

हबीबपुर पुलिस ने इंडिका से बकरी चुराने वाले अंतरजिला गिरोह के शातिर को गिरफ्तार कर लिया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 15 Nov 2018 09:28 AM (IST)Updated: Thu, 15 Nov 2018 09:28 AM (IST)
इंडिका से बकरी चुराने वाले अंतरजिला गिरोह का शातिर गिरफ्तार
इंडिका से बकरी चुराने वाले अंतरजिला गिरोह का शातिर गिरफ्तार

भागलपुर। हबीबपुर पुलिस ने इंडिका गाड़ी से बकरी चोरी करने वाले अंतर जिला गिरोह के शातिर को पकड़ा है। बुधवार को एक इंडिका गाड़ी दाऊद बाट के समीप खड़ी थी। उस गाड़ी की डिक्की में सात बकरिया थीं। स्थानीय लोगों को जब शक हुआ तो उसने गाड़ी में बैठे एक युवक से शक होने पर पूछताछ की तो उसने कुछ संतोषजनक जवाब नहीं दिया। चोरी का शक होते हैं स्थानीय लोगों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी। इसके बाद लोगों ने मामले की जानकारी हबीबपुर पुलिस को दे दी।

loksabha election banner

मामले की जानकारी मिलते ही हबीबपुर इंस्पेक्टर भरत भूषण मौके पर पहुंचे और युवक को अपने कब्जे में लेते हुए इंडिका गाड़ी जब्त कर लिया। गाड़ी से सात बकरी भी पुलिस ने बरामद कर लिया। पुलिस की पूछताछ में उसने अपना नाम मोहम्मद आफताब बताया है। उसने अपना घर शाहजंगी बताया है। बकरी चोरी की बात कबूल करते हुए बताया कि उसके साथ अन्य तीन रिश्तेदार भी थे जो लोगों के जुटते ही भाग निकले। वे लोग लखीसराय समेत अन्य इलाकों से बकरी चोरी करते हुए भागलपुर पहुंचे थे। बकरी को भागलपुर में ही बेचने की तैयारी थी। पुलिस विभिन्न थानों से बकरी चोरी कि दर्ज हुई रिपोर्ट के बारे में जानकारी ले रही है, ताकि पता चल सके कि इस गिरोह ने कहा-कहा से बकरिया चोरी की है। इंस्पेक्टर भरत भूषण ने बताया कि पुलिस ने अपने बयान पर मामले में आफताब समेत अन्य तीन के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर ली है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.