This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

मौत के बाद भड़का आक्रोश, सड़क जाम, पुलिस प्रशासन के खिलाफ की नारेबाजी Kishanganj News

शुक्रवार की शाम हुई घटना के बाद शनिवार को भी क्षेत्र में तनाव रहा। पिता की मौत और पुत्र के जख्‍मी होने के बाद लोगों का गुस्‍सा पुलिस पर भड़का।

Dilip ShuklaSat, 02 Nov 2019 02:27 PM (IST)
मौत के बाद भड़का आक्रोश, सड़क जाम, पुलिस प्रशासन के खिलाफ की नारेबाजी Kishanganj News

किशनगंज [जेएनएन]। टाउन थाना अंतर्गत बेलवा में भूमि विवाद में मो. सफिरो और उसके परिजनों के द्वारा शुक्रवार शाम को पहले मो. ताहिर के फसल लगे खेत में आग लगा दिया गया। मौके पर पहुंचे मो. ताहिर व उसके पुत्र मो. जफर (22 वर्ष) पर उपद्रवियों ने तलवार से हमला कर दिया। घटना के बाद गंभीर रूप से घायल पिता पुत्र को इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया। जहां गंभीर रूप से घायल मो. ताहिर और जफर को रेफर कर दिए जाने के बाद सिलीगुड़ी ले जाया गया।

इलाज के दौरान सिलीगुड़ी में शुक्रवार देर रात को जफर की मौत हो गई। वहीं मो. ताहिर जिंदगी और मौत से जूझ रहा है। जफर की मौत की खबर सुन ग्रामीण आक्रोशित हो गए और शनिवार सुबह को किशनगंज-ठाकुरगंज सड़क को बेलवा चौक पर जाम कर प्रदर्शन करने लगे। घंटों चले प्रदर्शन की खबर मिलते ही एसडीएम, एसडीपीओ समेत तमाम पदाधिकारी सदल बल मौके पर पहुंचे और काफी मशक्कत के बाद आक्रोशित ग्रामीणों को समझा बुझाकर शांत कराया। इस दौरान सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारें लगी रही। आक्रोशित लोगों ने आरोपित के घर को आग के हवाले कर दिया है। सभी आरोपित मौके से फरार बताये जाते हैं। तनाव की स्थिति को देखते हुए भारी पुलिस बल मौके पर मौजूद हैं।

 

Edited By Dilip Shukla

भागलपुर में कोरोना वायरस से जुडी सभी खबरे

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!