Move to Jagran APP

सुपौल में एसिड अटैक: पति-पत्नी में हुआ मामूली विवाद और निकल पड़ी तेजाब की बोतल, 40 वर्षीय भूलन देवी झुलसी

सुपौल में एसिड अटैक का नया मामला सामने आया है। यहां पति-पत्नी के बीच हुए विवाद में एसिड की बोतल निकल पड़ी। पति ने अपनी चालीस वर्षीय पत्नी भूलन देवी पर तेजाब फेंक दिया। इसके बाद वो बुरी तरह झुलस गई।

By Shivam BajpaiEdited By: Published: Mon, 10 Jan 2022 03:18 PM (IST)Updated: Mon, 10 Jan 2022 03:18 PM (IST)
सुपौल में एसिड अटैक: पति-पत्नी में हुआ मामूली विवाद और निकल पड़ी तेजाब की बोतल, 40 वर्षीय भूलन देवी झुलसी
पत्नी पर पति ने किया तेजाब से हमला।

संवाद सूत्र, पिपरा (सुपौल): घरेलू विवाद में पति ने पत्नी पर तेजाब फेंककर घायल कर दिया। स्वजनों ने घायल के उपचार के लिए पिपरा स्वास्थ्य केंद्र लाया जहां बेहतर इलाज हेतु चिकित्सक ने सुपौल रेफर कर दिया। मिली जानकारी के अनुसार पिपरा वार्ड नंबर 13 निवासी सरवन कुमार दे अपनी पत्नी भूलन देवी 40 वर्ष के साथ अपने भाई संजय दे के घर तेतराही अमहा गया था। इसी बीच पति और पत्नी में किसी बात को लेकर विवाद हो गया, जिसमें सरवन ने अपनी पत्नी पर तेजाब फेंक कर घायल कर दिया।

loksabha election banner

घायल अवस्था में सरवन के भतीजा मोनू कुमार एवं उनकी मां भी स्वास्थ्य केंद्र लाने के क्रम में तेजाब स्पर्श होने से घायल हो गए। घटना की जानकारी थाने को मिलते ही थानाध्यक्ष नागेंद्र कुमार ने दल बल के साथ पिपरा स्वास्थ्य केंद्र पहुंच कर मामले की जानकारी ली। लेकिन घायल महिला का पति सरवन कुमार भागने में सफल रहा। पुलिस ने कई जगह उसको पकड़ने हेतु छापेमारी की। लेकिन अब तक सफलता नहीं मिली है।

थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले को लेकर अभी तक कोई आवेदन नहीं प्राप्त हुआ है। तीनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां भूलन देवी की गंभीर हालत को देखते हुए उसे सुपौल रेफर कर दिया गया। लेकिन सदर अस्प्ताल में भी उसका इलाज संभव नहीं हुआ और उसे हल्के फुल्के इलाज के बाद दरभंगा रेफर कर दिया गया।

नशीली दवा के साथ एक गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, वीरपुर (सुपौल): एसएसबी 45 वीं बटालियन की बीओपी कुनौली ने शनिवार की शाम गुप्त सूचना के आधार पर रूटीन ड्यूटी के दौरान बड़ी मात्रा में नशीली दवाई के साथ एक कारोबारी को गिरफ्तार किया । उक्त आशय की जानकारी देते हुए कार्यवाहक कमांडेंट एसएसबी 45वीं बटालियन आलोक कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली कि सीमा स्तंभ संख्या 223 के समीप भारत से नेपाल की ओर बड़ी मात्रा में नशीली दवाई की खेप जाने वाली है । तुरंत, कुनौली के चेक पोस्ट संख्या 02 पर तैनात कमांडर असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर जोगेन्द्र नरजरी तथा गार्ड कांस्टेबल अमरनाथ, फरोज खान तथा लक्ष्मण सिंह को सूचित किया गया।

तत्पश्चात, चेक पोस्ट ड्यूटी पर तैनात गार्ड के द्वारा नेपाल से भारत व भारत से नेपाल आने जाने वालों पर गहन निगरानी के साथ साथ तलाशी ली जाने लगी । इसी क्रम में देखा गया कि एक व्यक्ति झोले में कुछ समान लेकर चेक पोस्ट के समीप से भारत से नेपाल क्षेत्र में जाने की कोशिश कर रहा था । संदेह के आधार पर उस व्यक्ति को रोककर तलाशी ली गई जिसमें उसके पास से अधिक मात्रा में नशे के उपयोग में लाये जाने वाली दवाई पाई गई जिसे जब्त कर लिया गया। जब्त की गई नशीली दवाई के साथ कारोबारी को थाना कुनौली को सुपुर्द किया गया जहां कारोबारी की पहचान कुणाल झा, उम्र - 21 वर्ष, गांव कमलपुर, थाना कुनौली, जिला सुपौल के निवासी के रूप में की गई ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.