Move to Jagran APP

भागलपुर के इस थाने की हवालात से भाग गया कुख्‍यात अपराधी

भागलपुर के तातारपुर थाने के हवालात से हथकड़ी की रस्सी काटकर एक आरोपित सुमित कुमार भाग गया। इसके बाद थाने में अफरातफरी मच गई। अपहरण के इस आरोपित की तलाश में थाने के सभी पुलिसकर्मी लगा दिए गए।

By Dilip Kumar shuklaEdited By: Published: Wed, 03 Mar 2021 09:25 AM (IST)Updated: Wed, 03 Mar 2021 09:25 AM (IST)
भागलपुर के इस थाने की हवालात से भाग गया कुख्‍यात अपराधी
भागलपुर में थाने से अपहरण का आरोपित फरार

जागरण संवाददाता, भागलपुर। तातारपुर थाने के हवालात से शौच जाने के बहाने हथकड़ी की रस्सी काटकर अपहरण कांड का आरोपित सुमित कुमार भाग निकला। घटना की जानकारी बाद थाने में अफरातफरी मच गई। भागे आरोपित की तलाश में देखते ही देखते थाने के सभी पुलिसकर्मी लगा दिए गए। एसएसपी निताशा गुडिय़ा ने घटना की जानकारी के बाद दोषी पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई के पूर्व सिटी एएसपी पूरण कुमार झा से जांच कर रिपोर्ट देने को कहा है। सुमित मुंगेर कल्याणचक का रहने वाला है।

loksabha election banner

गोराडीह की रहने वाली युवती हुई थी अगवा

गोराडीह थाना क्षेत्र की रहने वाली युवती तातारपुर में प्राइवेट लॉज रहकर पढ़ाई करती थी। इसी दौरान वह लड़की गायब हो गई थी। जिसके बाद उसके परिजनों ने तातारपुर थाने में अपनी पुत्री के अपहरण का मामला दर्ज कराया था। पुलिसिया जांच के बाद पुलिस ने मुंगेर जिला के कल्याणचक के युवक सुमित कुमार के पास से लड़की को पुलिस ने बरामद किया था और सुमित को तातारपुर और लड़की को महिला थाने में रखा गया था। हिरासत में लेकर तातारपुर थाना लाया गया था। मंगलवार को शौच के बहाने सुमित थाना के शौचालय के वेंटीलेटर से हथकड़ी की रस्सी काटकर फरार हो गया। तातारपुर थाना से इससे पूर्व भी आरोपित फरार हो चुके हैं। एसएसपी निताशा गुडिय़ा के निर्देश पर एएसपी पूरन झा ने थाने में तैनात पुलिसकर्मियों के बयान लिए। सुमित कब थाने लाया गया। थाने के संतरी ड्यूटी और ओडी अफसर से भी घटनाक्रम की जानकारी ली है। एक एएसआई और दो पुलिसकर्मियों के कार्रवाई की जद में आने की संभावना जताई जा रही है। 

दोषी पुलिर्सक‍मियों पर होगी कार्रवाई

तातारपुर थाने के हवालात से सुमित के भागे जाने के बाद से जिले के कई वरीय अधिकारियों ने गंभीरता पूर्वक संज्ञान लिया है। पुलिस विभाग के वरीय अधिकारी वहां नजर बनाए हुए हैं। दोषी पुलिसकर्मियों पर भी कार्रवाई की जाएगी। इस मामले में जांच कराई जा रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.