Move to Jagran APP

अलग-अलग घटनाओं में नवविवाहिता समेत तीन लोगों की हत्या, प्रदर्शन कर रहे लोग

जमुई में सोमवार की देर रात कुछ अपराधियों ने एक युवक की गला रेतकर हत्या कर दी। हत्‍या के विरोध में ग्रामीण प्रदर्शन कर रहे हैं। चौकीदार पर हत्‍या का आरोप है।

By Dilip ShuklaEdited By: Published: Tue, 12 Nov 2019 10:30 AM (IST)Updated: Tue, 12 Nov 2019 10:30 AM (IST)
अलग-अलग घटनाओं में नवविवाहिता समेत तीन लोगों की हत्या, प्रदर्शन कर रहे लोग
अलग-अलग घटनाओं में नवविवाहिता समेत तीन लोगों की हत्या, प्रदर्शन कर रहे लोग

जमुई/सहरसा/मधेपुरा [जेएनएन]। मंगलवार की सुबह कई मौत की खबर से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। जमुई, सहरसा और मधेपुरा में हत्‍या की घटनाएं घटीं हैं। मधेपुरा और जमुई में जहां एक-एक युवकों की हत्‍या गला रेतकर कर दी गई। वहीं, सहरसा में एक नवविवाहिता की हत्‍या की खबर है।

loksabha election banner

जमुई : झाझा थाना के बेलताड़ गांव में सोमवार की देर रात एक युवक की गला रेत कर हत्या कुछ अपराधियों ने कर दी है। हत्या के पीछे पुरानी रंजिश बताया जा रहा है। मृतक के स्वजन ने झाझा थाना के एक चौकीदार पर हत्या का आरोप लगाया है। युवक की पहचान सुभाष यादव के रूप में हुई है। चौकीदार के गिरफ्तारी की मांग को लेकर ग्रामीणों ने पुलिस को शव को उठाने नहीं दिया। ग्रामीण डीएसपी के विरोध में नारेबाजी कर रहे हैं।

मधेपुरा : शहर के आज़ाद टोला मुहल्ला में गला रेतकर एक युवक की हत्या कर दी गई। मृतक रंजीत कुमार(30 वर्ष) चाय-पान का दुकान चलाता था।

दुकान के आगे ही सोमवार की रात्रि चौकी पर सोया था। हत्या का कारण अब तक पता नहीं चल पाया है। पुलिस जांच कर रही है। तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ जारी है। 

सहरसा: सलखुआ थाना क्षेत्र के मोबारकपुर गांव में नवविवाहिता सुनीता देवी (20 वर्ष)  का शव रेलवे ट्रेक पर फेंका हुआ मिला। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पति पर हत्या का आरोप लगाया गया है। सोमवार रात में मृतका के पति गुड्डू कुमार अपनी पत्नी को मायके से विदाई कराकर बाइक से ला रहा था। गुड्डू का घर सौरबाजार थाना के परास गांव में है। मृतका के पिता मोबारकपुर निवासी स्व रामबहादुर यादव हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.