Move to Jagran APP

सड़क हादसे में बाइक चालक की मौत, पांच वर्ष पूर्व हुई थी शादी Bhagalpur News

नवगछिया क्षेत्र में भीषण सड़क हादसे में एक बाइक सवार युवक की मौत हो गई। वह बाइक से जा रहा था कि किसी वाहन से उसे ठोकर मार दिया।

By Dilip ShuklaEdited By: Published: Mon, 27 Jan 2020 02:13 PM (IST)Updated: Mon, 27 Jan 2020 02:13 PM (IST)
सड़क हादसे में बाइक चालक की मौत, पांच वर्ष पूर्व हुई थी शादी Bhagalpur News
सड़क हादसे में बाइक चालक की मौत, पांच वर्ष पूर्व हुई थी शादी Bhagalpur News

भागलपुर, जेएनएन। गोपालपुर थाना क्षेत्र में रविवार को रात 11 बजे एनएच 31 पर हुए सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार अजय ढाबा के समीप एक वाहन ने बाइक को ठोकर मार दी। ठोकर लगने से बाइक चालक गिर गया और उन्‍हें गंभीर चोटें आई। पुलिस ने उसे पहले अनुमंडल अस्‍पताल फ‍िर जेएलएनएमसीएच भागलपुर पहुंचा। लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

loksabha election banner

बाइक सवार युवक रंगरा की ओर आ रहा था। इसी क्रम में किसी वाहन जोरदार उसे ठोकर मार दी। कुछ प्रत्यक्षदर्शियों ने इसकी सूचना गोपालपुर थाना को दी। जिससे बाद गश्ती दल ने घायल युवक को अनुमंडल अस्पताल पहुंचाया। स्थिति को गंभीर देखते हुए चिकित्‍सक ने उसे जेएलएनएमसीएच भागलपुर रेफर कर दिया। जहां इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गई।

मृतक की पहचान रंगरा थाना के भवानीपुर निवासी राहुल यादव के रूप में हुई। राहुल के पिता फूलो यादव हैं। मृतक दो भाई और दो बहन था। वह सबसे छोटा था।

मृतक के स्‍वजनों ने बताया कि उसकी शादी पांच वर्ष पूर्व भागलपुर के बरारी थाना क्षेत्र में गेनोरी यादव कि पुत्री उर्मिला देवी के साथ हुई थी। मृतक को दो पुत्र हैं। पहला शाहिल कुमार (3 वर्ष) और दूसरा पुत्र अभी कुछ ही महीने का है। इस घटना से घर में मातम छा गया।

गोपालपुर थानाध्यक्ष श्रीकांत भारती ने बताया कि मृतक के सिर में गंभीर रूप से चोटें आई थी, जिससे उसकी मौत हो गई। पोस्टमार्टम के बाद शव को स्‍वजनों को सौंप दिया गया।

वहीं, इसी क्षेत्र में हुई एक अन्य घटना में नारायणपुर में एनएच31 पर दो मोटरसाइकिल में आमने-सामने टक्कर हो गई। इस घटना में तीन लोग जख्मी हो गए। जख्मियों में समस्तीपुर के अर्जुन यादव व सुनीता देवी तथा मधुरापुर का अनीश कुमार शामिल हैं। तीनों का इलाज निजी क्लीनिक में चल रहा है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.