किशनगंज में सड़क दुर्घटना में एक की मौत, तीन जख्‍मी

किशनगंज में सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई। इस घटना में तीन अन्‍य लोगों के जख्‍मी होने की सूचना है। जख्‍मी का इलाज स्‍थानीय अस्‍पताल में चल रहा है।

Dilip ShuklaPublish: Thu, 13 Aug 2020 01:25 PM (IST)Updated: Thu, 13 Aug 2020 01:25 PM (IST)
किशनगंज में सड़क दुर्घटना में एक की मौत, तीन जख्‍मी

किशनगंज, जेएनएन। ठाकुरबाड़ी प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत पिपरीथान चौक के समीप अररिया-सिलीगुड़ी एनएच 327 ई पर सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई। बुधवार रात को घटित इस दुर्घटना में ऑटो सवार तीन अन्य लोग घायल हो गए। स्थानीय ग्रामीणों के सहयोग से सभी घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ठाकुरगंज  ले जाया गया। जहां इलाज के दौरान चिकित्सक ने मो. सद्दाम, पिता नूर हुसैन को मृत घोषित कर दिया। साथ ही प्राथमिक उपचार के बाद बुरी तरह से घायल तीन अन्य को बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल किशनगंज रेफर कर दिया।

जानकारी के मुताबिक मृतक मो. सद्दाम सखुआडाली पंचायत के गिधिनगोला का रहने वाला था। वह बुधवार को ही गलगलिया एक रिश्तेदार के घर गया था। देर शाम को वापस लौटने के दौरान एक ऑटो में उसके कुछ और रिश्तेदार भी थे। मो. सद्दाम बाइक से  गलगलिया से घर की ओर रवाना हुआ। जैसे ही पिपरीथान के समीप वह पहुंचा तो एक गाय को बचाने के चक्कर में उसके पीछे से आ रही उसके रिश्तेदारों से भरी ऑटो से ही उसकी मोटरसाइकिल में जोरदार टक्कर हो गई।

दुर्घटना के बाद मची चीख पुकार के बीच पहुंचे  स्थानीय लोगों ने सभी घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ठाकुरगंज पहुंचाया। वहीं मृतक के परिजनों के द्वारा शव का पोस्टमार्टम कराने से इंकार कियास गया। घटना की जानकारी मिलते ही देर रात को स्थानीय विधायक नौशाद आलम  मृतक के घर गिधिनगोला गांव पहुंच परिजनों को ढांढस बंधाया और हरसंभव मदद करने का भरोसा दिया।

 

Edited By Dilip Shukla

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept