Move to Jagran APP

कटिहार में भीषण सड़क हादसा... आर्मी जवान समेत तीन की मौत, बेगूसराय का था रहने वाला

कटिहार में भीषण रोड हादसे में आर्मी जवान सहित तीन लोगों की मौत हो गई। आर्मी जवान बेगूसराया का रहने वाला था। वह बेेगूसराय से अपने भतीजे के साथ ट्रक पर सामान लेकर सिलीगुड़ी की तरफ जा रहे थे।

By Abhishek KumarEdited By: Published: Sun, 04 Apr 2021 09:54 AM (IST)Updated: Sun, 04 Apr 2021 09:54 AM (IST)
कटिहार में भीषण सड़क हादसा... आर्मी जवान समेत तीन की मौत, बेगूसराय का था रहने वाला
कटिहार में भीषण रोड हादसे में आर्मी जवान सहित तीन लोगों की मौत हो गई।

संवाद सूत्र, समेली, कटिहार। एनएच 31 पर पोठिया ओपी क्षेत्र के बखरी मोड़ के समीप रविवार की सुबह मिनी ट्रक व ट्रक की आमने-सामने की टक्कर में एक आर्मी जवान समेत तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई। मृतकों में आर्मी जवान का एक भतीजा व मिनी ट्रक का चालक शामिल है। मृतक आर्मी जवान आदर्श कुमार-28 वर्ष व उनका भतीजा राकेश कुमार-25 वर्ष बेगुसराय जिले के रहने वाले थे। चालक की पहचान की कोशिश में पुलिस जुटी हुई है। मिनी ट्रक पर घरेलू सामान लदा हुआ है।

loksabha election banner

सिलीगुड़ी की ओर भतीजे के साथ जा रहे थे आर्मी जवान

प्रारंभिक जानकारी के अनुसार आर्मी जवान घरेलू सामान लेकर मिनी ट्रक से अपने भतीजे के साथ सिलीगुड़ी की ओर से आ रहा था। वे लोग संभवत: बेगुसराय जा रहे थे। चाचा व भतीजा चालक के साथ ही मिनी ट्रक पर आगे बैठा हुआ था। बखरी मोड़ के समीप विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक से सीधी टक्कर में मिनी ट्रक का अगला हिस्सा बुरी तरह चिपक गया और चालक के साथ-साथ आर्मी जवान व उनके भतीजे की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई। साथ ही इसकी सूचना पोठिया ओपी पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंच तीनों को समेली पीएचसी ले गई। वहां चिकित्सकों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। आर्मी जवान के पास मौजूद फोन से उनके स्वजनों को इसकी सूचना दी गई है।

हादसा के बाद जुट गई लोगों की भीड़

पुलिस ने दोनों ट्रक को जब्त करते हुए आवश्यक कार्रवाई शुरु कर दी है। बता दें कि एन एच पर सड़क हादसों की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रहा है। गत दो माह के अंदर बीस से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं, सड़क हादसे के बाद वहां पर स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई। वहीं, पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दिया है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.