Move to Jagran APP

प्रेमी के धोखे से तंग आकर धरने पर बैठी प्रेमिका, बुजुर्गाों ने कहा - बेशर्म है लड़की

शादी की बात कह प्रेमी देता रहा धोखा तो एक दिन तंग आकर प्रेमिका उसके दरवाजे के सामने धरने पर बैठ गई। लड़की का समर्थन युवाओं ने किया तो वहीं बुजुर्गों ने कहा कैसी बेशर्म लड़की है?

By Kajal KumariEdited By: Published: Tue, 22 Nov 2016 11:31 AM (IST)Updated: Tue, 22 Nov 2016 11:12 PM (IST)
प्रेमी के धोखे से तंग आकर धरने पर बैठी प्रेमिका,  बुजुर्गाों ने कहा - बेशर्म है लड़की
प्रेमी के धोखे से तंग आकर धरने पर बैठी प्रेमिका, बुजुर्गाों ने कहा - बेशर्म है लड़की
भागलपुर [जेएनएन]। शादी के नाम पर छह साल से झांसा देकर छलने वाले प्रेमी सच्चितानंद की हरकतों से आजिज अंकिता सोमवार को उसके घर के सामने धरने पर बैठ गई। सोमवार की देर रात धरने पर बैठी युवती के साथ स्थानीय लोग भी गोलबंद होकर साथ देने को तैयार हो गए। युवा पीढ़ी जहां अंकिता के साहसिक कदम की सराहना कर रही है, वहीं बुजुर्गों के बीच इसे ढिठाई की संज्ञा दी जा रही है।
स्थानीय लोगों का मिला सहयोग
अंकिता ने बताया कि सच्चितानंद लगातार झांसा देकर बहला रहा था कि शादी करेगा। लेकिन उसका वादा छलावा निकला। हकीकत कुछ और थी। जब भी अंकिता सच्चितानंद पर शादी के लिए दवाब बनाती वह किसी न किसी बहाने टाल दे रहा था। आजिज हो अंकिता ने यह कदम उठाया।
अंकिता को यह परवाह नहीं थी कि वह जब प्रेमी के घर के आगे धरने पर बैठेगी तब लोग क्या कहेंगे। वह जरा भी विचलित नहीं हुई और धरने पर बैठ गई। लेकिन अंकिता को स्थानीय लोगों का भरपूर सहयोग मिलने लगा है। सभी सच्चितानंद के खिलाफ हैं।
सच्चिदानंद शादी करे या चौखट पर मरने दे
अब्जूगंज बाजार की अंकिता कासिमपुर निवासी प्रेमी सच्चिदानन्द राम के दरवाजे पर शादी का दवाब बनाने के लिए धरने पर बैठ गई तो जिसने सुना सब अचंभित रह गए। पहले तो आसपास के लोगों ने समझाया लेकिन लड़की अपने इरादे से तिल भर हटने को तैयार नहीं हुई तो समर्थन में सभी साथ हो लिए। उसका कहना है कि सच्चिदानंद के घर वाले या तो अपने बेटे से मेरी शादी करा दें या अपनी चौखट पर मुझे मरने दें।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.