Move to Jagran APP

भागलपुर में इफको के सेल्समैन से 35 लाख की लूट, अपराधियों ने उल्टा पुल पर पहले धकेला फ‍िर इस तरह ले भागे रुपये

Robbery from IFFCO salesman भागलपुर में इफको के सेल्समैन से 35 लाख रुपये की लूट हुई है। पीरपैंती के उल्टा पुल पर पैदल रकम लेकर जाते समय हुई लूट। पुलिस कर रही छानबीन अबतक लुटेरे का नहीं चल सका पता।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Published: Mon, 22 Nov 2021 09:41 PM (IST)Updated: Mon, 22 Nov 2021 09:41 PM (IST)
भागलपुर में इफको के सेल्समैन से 35 लाख की लूट, अपराधियों ने उल्टा पुल पर पहले धकेला फ‍िर इस तरह ले भागे रुपये
भागलपुर के पीरपैंती में अपराध‍ियों ने सैलसमैन कुंदन कुमार से लूटपाट की है।

संवाद सूत्र पीरपैंती (भागलपुर)। पीरपैंती के उल्टा पुल पर सोमवार की दोपहर इफको के सैलसमैन कुंदन कुमार से लुटेरों ने 35 लाख 51 हजार 500 रुपये लूट कर भाग निकले। लुटेरों ने रिवाल्वर, पिस्तौल या चाकू का भय नहीं दिखाया बल्कि सेल्समैन कुंदन को उल्टा पुल से उतरते समय पीछे से ढकेल कर गिरा दिया और रुपये भरा बैग लेकर भाग निकले।

loksabha election banner

कुंदन इफको की रकम पास के पंजाब नेशनल बैंक में रोज की तरह पैदल जमा करने ला रहा था। कुंदन से पुलिस अधिकारी पूछताछ कर रहे हैं। उसने पुलिसिया पूछताछ में अबतक किसी लुटेरे की हुलिया तक बयां नहीं कर सका है। कुंदन ने सिर्फ इतना बताया कि जब वह रकम लेकर उल्टा पुल से नीचे उतर रहा था तभी पीछे से किसी ने उसे ढकेल दिया।

पीछे से ढकेले जाने के बाद वह गिर गया। गिरने से उसके पैर में चोट आई है। वह किसी लुटेरे को देख तक नहीं सका। लूट की वारदात बाद जब शोर मचाते हुए जब वह कार्यालय लौटा तो वहां मौजूद सारे किसान उसे घेरकर दबाव बनाने लगे कि अभी तुरंत रकम लेकर गए फिर लूट कब हो गया। क्या किसी लुटेरे को देख भी नहीं पाए। कुंदन ने फिलहाल कोई ऐसी जानकारी पुलिस को नहीं दिया है जिससे पुलिस को लुटेरे का कुछ सुराग हाथ लग सके। फिलहाल पुलिस वारदात के इर्दगिर्द इलाके की सीसी कैमरे की फुटेज और तकनीकी निगरानी से घटनास्थल पर मौजूद बदमाशों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है।

स्कूटी की टक्कर से दो व्यक्ति घायल

नवगछिया थाना क्षेत्र के बस स्टैंड के पावर ग्रिड के पास एनएच 31 स्कूटी द्वारा महिला को टक्कर मारने से दो व्यक्ति घायल हो गए। घायलों में खगडिय़ा जिला के गोगरी थाना के सहरोन निवासी कुशो स‍िंंह के पुत्र अरजेश कुमार, महिला नवगछिया थाना के नयाटोला निवासी नरेश ठाकुर की पत्नी रंजना देवी हैं। बताया जा रहा हैं कि अरजेश स्कूटी पर कटिहार जिला के कुर्सेला थाना क्षेत्र के बभनचक्का अपने बहनोई के घर जा रहा था। महिला सड़क पार कर रही थी। इसी दौरान महिला को स्कूटी ने टक्कर मार दिया। जिसमें महिला व स्कूटी सवार घायल हो गया। दोनों को इलाज के लिए स्थानीय लोगों ने अनुमंडल अस्पताल में भर्ती करवाया। घायल की गंभीर हालत को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए भागलपुर अस्पताल रेफर कर दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.