Move to Jagran APP

TMBU : पीजी चौथे सेमेस्टर की परीक्षा के लिए 17 केंद्र, जानिए... Bhagalpur News

पीजी चौथे सेमेस्टर की परीक्षा संचालित करने के लिए केंद्रों के अलग-अलग केंद्राधीक्षकों को प्रभार दिया गया है। इसके लिए केन्‍द्र निर्धारित कर दिए गए हैं।

By Dilip ShuklaEdited By: Published: Sun, 01 Dec 2019 09:20 AM (IST)Updated: Sun, 01 Dec 2019 09:20 AM (IST)
TMBU : पीजी चौथे सेमेस्टर की परीक्षा के लिए 17 केंद्र, जानिए... Bhagalpur News
TMBU : पीजी चौथे सेमेस्टर की परीक्षा के लिए 17 केंद्र, जानिए... Bhagalpur News

भागलपुर [जेएनएन]। तिलकामांझी भागलपुर विश्वविद्यालय में नौ दिसंबर से शुरू हो रहे पीजी (सत्र 2016-18) के चौथे सेमेस्टर की परीक्षा के लिए 17 केंद्र बनाए गए हैं। पीआरओ डॉ. शंभु दत्त झा के अनुसार परीक्षा संचालित करने के लिए केंद्रों के अलग-अलग केंद्राधीक्षकों को प्रभार दिया गया है।

loksabha election banner

इन केंद्रों पर होगी परीक्षा : पीजी फिजिक्स की पीजी जूलॉजी में, बॉटनी की केमिस्ट्री में, जूलॉजी की बॉटनी में, फिलॉसफी, बांग्ला और संस्कृत की अंग्रेजी में, प्राचीन भारतीय इतिहास की समाजशास्त्र में, अंग्रेजी की गणित में, पॉलिटिकल साइंस की इतिहास में, एंथ्रोपोलॉजी, गांधी विचार, संगीत और आंबेडकर विचार की इकानॉमिक्स में, गणित और मैथिली की पॉलिटिकल साइंस में, भूगोल की कॉमर्स में, रूरल इकोनॉमिक्स और सांख्यिकी की भूगोल में, मनोविज्ञान की फिलॉसफी में, आईआरपीएम और उर्दू की सांख्यिकी में, कॉमर्स, इतिहास, अंगिका, परसियन, इकोनॉमिक्स, हिंदी, और समाजशास्त्र की बहुद्देशीय प्रशाल में, टीएनबी कॉलेज, कोशी कॉलेज खगडिय़ा, एसएम कॉलेज के पीजी के सभी विषयों की मारवाड़ी कॉलेज में, आरडी एंड डीजे कॉलेज मुंगेर और मारवाड़ी कॉलेज के पीजी के सभी विषयों की परीक्षा टीएनबी कॉलेज में होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.