Move to Jagran APP

डायन का आरोप लगाकर महिला व स्वजनों से मारपीट

बेगूसराय आज भी लोग अंधविश्वास व जादू टोना के चक्कर में आपस में हिसक झड़प व एक दूसरे की

By JagranEdited By: Published: Tue, 19 Oct 2021 09:39 PM (IST)Updated: Tue, 19 Oct 2021 09:39 PM (IST)
डायन का आरोप लगाकर महिला व स्वजनों से मारपीट
डायन का आरोप लगाकर महिला व स्वजनों से मारपीट

बेगूसराय : आज भी लोग अंधविश्वास व जादू टोना के चक्कर में आपस में हिसक झड़प व एक दूसरे की जान लेने पर उतारू हैं। मंगलवार की सुबह लोहियानगर मोहल्ले में एक ऐसा ही सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। लोहियानगर मोहल्ले के ही एक समुदाय विशेष के लोगों ने एक महिला को डायन बता कर ना सिर्फ उनके साथ मारपीट की बल्कि उनके पति व दो पुत्रों को भी मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। मारपीट में घायल सुदामा देवी, उनके पति योगी साह, पुत्र नीरज कुमार व सूरज कुमार का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। जानकारी मिलते ही पुलिस मामले की जांच पड़ताल में लगी है। समाचार प्रेषण तक घायलों को फर्द बयान दर्ज नहीं किया जा सका है।

loksabha election banner

मंगलवार की सुबह लोहियानगर निवासी मो. शकील 10 सहयोगियों के साथ महिला के घर पहुंचा और उन्हें अपने घर चलकर बीमार पुत्र को ठीक करने का दबाव बनाने लगा। इस दौरान हमलावरों ने धारदार हथियार से वार कर परिवार के चार सदस्यों को गंभीर रूप से घायल कर दिया। इधर, घायल महिला ने बताया कि मारपीट के दौरान आरोपितों ने पुत्रवधू के इलाज के लिए रखा 27 हजार रुपया भी छीन लिया। महिला व उनके स्वजनों से मारपीट के बाद सभी जान से मारने की धमकी देकर चले गए। घटना से पीड़ित व भयाक्रांत महिला व उनके स्वजनों ने पुलिस से जान-माल की रक्षा की गुहार लगाई है।

इस संबंध में लोहियानगर ओपीध्यक्ष अंबिका प्रसाद ने बताया कि महिला समेत स्वजनों से मारपीट की सूचना मिली है। घायलों के फर्द बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर मारपीट में संलिप्त आरोपितों को खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.