Move to Jagran APP

टैंकलॉरी एवं टेंपो की टक्कर में टेंपो चालक की मौत

बेगूसराय थाना क्षेत्र के आलमपुर गांव के समीप शिवगंगा होटल के सामने एनएच 2

By JagranEdited By: Published: Tue, 04 May 2021 05:55 PM (IST)Updated: Tue, 04 May 2021 06:49 PM (IST)
टैंकलॉरी एवं टेंपो की टक्कर में टेंपो चालक की मौत
टैंकलॉरी एवं टेंपो की टक्कर में टेंपो चालक की मौत

बेगूसराय : थाना क्षेत्र के आलमपुर गांव के समीप शिवगंगा होटल के सामने एनएच 28 पर मंगलवार को टैंकलॉरी एवं टेंपो की टक्कर में टेंपो चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि इस घटना में टेंपो सवार एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतक अरवा गाछी टोला निवासी मो. इसराइल के 35 वर्षीय पुत्र मो. शकील है। वहीं घायल मो. तौहीद के 30 वर्षीय पुत्र मो. नन्हे के रूप में की गई है। मृतक मो. शकील घायल युवक मो. नन्हे के चाचा हैं। घटना की सूचना पर पुलिस के नहीं पहुंचने पर आक्रोशित लोगों ने एनएच 28 को जाम कर दिया। जाम की की सूचना पर पहुंची पुलिस ने बीच सड़क से टेंपो में चालक के फंसे शव को बाहर निकाला। इसके बाद आक्रोशित लोगों को समझाकर जाम समाप्त कराया।

loksabha election banner

घटना के संबंध में प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि दलसिंहसराय से बछवाड़ा की ओर जा रही टेंपो को पीछे से तेज रफ्तार टैंकलॉरी ने ठोकर मार दी। ठोकर लगते ही टेंपो एनएच 28 पर पलट गई। इस घटना में टेंपो चालक की तेल टैंकर से कुचलकर घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि चालक के दाहिनी ओर सीट पर बैठे युवक मो. नन्हे सड़क पर गिरते ही पहिए से कुचला कर उसका पैर गंभीर रूप से जख्मी हो गया। स्थानीय लोगों की मदद से घायल को सीएचसी बछवाड़ा में भर्ती कराया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के पश्चात बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय रेफर कर दिया गया। घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने बछवाड़ा थाना को दी। सूचना के पश्चात घटनास्थल पर पुलिस के पहुंचने में हुई देरी से लोग आक्रोशित हो गए और एनएच 28 जाम कर दिया। सड़क जाम के बाद बछवाड़ा थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और बीच सड़क पर पलटी टेंपो में फंसे ड्राइवर के शव को निकाल कर आक्रोशित लोगों को समझा कर सड़क जाम समाप्त कराया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल, बेगूसराय भेज दिया। घटना की सूचना मिलते ही अरवा गाछी टोला से ग्रामीणों की भीड़ बछवाड़ा थाने पर उमड़ पड़ी। थाना परिसर में रखे युवक के शव पर स्वजन सिर पटक-पटक कर विलाप कर रहे थे। ग्रामीणों ने बताया कि मृतक मो. शकील टेंपो चलाकर अपने परिवार का भरण पोषण करता था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.