Move to Jagran APP

तेघड़ा में डीलर की मनमानी के खिलाफ सड़क जाम

प्रखंड की बरौनी तीन पंचायत के डीलर द्वारा मनमानी करने के विरोध में सोमवार को पंचायत के जनप्रतिनिधियों और ग्रामीणों ने बिढनियां बाजार के पास तेघड़ा-बरौनी मुख्य मार्ग को बाधित कर धरना-प्रदर्शन किया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 12 Sep 2017 03:03 AM (IST)Updated: Tue, 12 Sep 2017 03:03 AM (IST)
तेघड़ा में डीलर की मनमानी के खिलाफ सड़क जाम
तेघड़ा में डीलर की मनमानी के खिलाफ सड़क जाम

बेगूसराय। प्रखंड की बरौनी तीन पंचायत के डीलर द्वारा मनमानी करने के विरोध में सोमवार को पंचायत के जनप्रतिनिधियों और ग्रामीणों ने बिढनियां बाजार के पास तेघड़ा-बरौनी मुख्य मार्ग को बाधित कर धरना-प्रदर्शन किया। धरनार्थियों ने बताया कि पंचायत के उपभोक्ताओं के साथ यहां के डीलर द्वारा राशन-केरोसिन के मापतौल में गड़बड़ी की जाती है। साथ ही सामान की कीमत अधिक वसूली जाती है। समय पर राशन-केरोसिन नहीं दिया जाता है। जब उपभोक्ताओं द्वारा डीलर से पूछताछ की जाती है तो डीलर द्वारा अभद्र व्यवहार किया जाता है। उपभोक्ताओं ने बताया कि डीलर की शिकायत पदाधिकारियों से की जाती है, लेकिन डीलर के विरुद्ध कोई कार्रवाई नहीं होती है। पंचायत समिति सदस्य ने पंचायत के डीलर पर आरोप लगाया कि जनता की शिकायत पर जब डीलर से बात करने गए तो डीलर के द्वारा अभद्र व्यवहार किया गया। धरना की सूचना मिलते ही तेघड़ा थाना की पुलिस, सीओ तेघड़ा धरना स्थल पर पहुंचकर धरनार्थियों से बात करने की कोशिश की। लेकिन धरनार्थी वार्ता के लिए तैयार नहीं हुए। धरनार्थियों ने तेघड़ा एसडीओ को बुलाने की मांग की। धरना में बरौनी पंचायत तीन के मुखिया प्रभात कुमार ¨सह, पंचायत समिति सदस्य मो. शमशाद आलम, जयगणेश चौरसिया, अजित कुमार, वार्ड सदस्य कुंती देवी, सामाजिक कार्यकर्ता ¨वदेश्वरी ¨सह, रामाशीष ¨सह, रामचंद्र गुप्ता, महेंद्र राम, सीपीआइ नेता परमानंद ¨सह आदि मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.