Move to Jagran APP

राजद नेताओं ने लिया भाजपा मुक्त भारत बनाने का संकल्प

संदलपुर पंचायत अंतर्गत पूर्व मुखिया के आवास पर रविवार को प्रखंड युवा राजद की बैठक हुई, जिसकी अध्यक्षता पूर्व मुखिया उमेश प्रसाद यादव ने की।

By JagranEdited By: Published: Sun, 23 Sep 2018 06:28 PM (IST)Updated: Sun, 23 Sep 2018 06:28 PM (IST)
राजद नेताओं ने लिया भाजपा मुक्त भारत बनाने का संकल्प
राजद नेताओं ने लिया भाजपा मुक्त भारत बनाने का संकल्प

बेगूसराय। संदलपुर पंचायत अंतर्गत पूर्व मुखिया के आवास पर रविवार को प्रखंड युवा राजद की बैठक हुई, जिसकी अध्यक्षता पूर्व मुखिया उमेश प्रसाद यादव ने की। इस अवसर पर संगठन की मजबूती के साथ भाजपा मुक्त भारत बनाने का सामूहिक संकल्प सभी कार्यकर्ताओं ने लिया। बैठक में वक्ताओं ने डीजल, पेट्रोल और की गैस की कीमतों में बेतहाशा वृद्धि के खिलाफ आवाज उठाते हुए कहा कि इन दिनों मानव जीवन की मूलभूत समस्याओं के साथ केंद्र एवं राज्य सरकार खिलवाड़ कर रही है। जिसे राजद कभी भी बर्दाश्त नहीं करेगा। 2019 के लोकसभा चुनाव में इन सरकारों को मतदाताओं का कड़ा विरोध झेलना होगा । इसके लिए राजद कृतसंकल्पित है। जिन अपेक्षाओं के साथ केंद्र में भाजपा की सरकार बनी थी उस पर तुषारघात हो गया। मोदी सरकार ने गरीबों पर कमरतोड़ महंगाई लादकर और पूंजीपतियों को प्रोत्साहित कर अपना काला चेहरा उजागर किया है। मोदी सरकार की सारी घोषणाएं हवा-हवाई साबित हो रही है। मोदी शासन में दलित उत्पीड़न काफी बढ़ गया। नरेंद्र मोदी का दलित प्रेम दलितों के साथ धोखा है। ऐसे धोखेबाज शासक को अगले चुनाव में उखाड़ फेंकने के लिये राजद ने कमर कस ली है। इस अवसर पर प्रत्येक बूथ पर पार्टी अपना बीएलओ भी बहाल कर संगठन को मजबूत बनाना शुरू कर दिया है। बैठक में उपस्थित कार्यकारी प्रखंड अध्यक्ष शिवशंकर ¨सह चंद्रवंशी ने बैठक को संबोधित करते हुए कार्यकत्र्ताओं से अपील किया कि सैकड़ों की तादाद में युवा आगामी 29 तारीख को दिनकर भवन बेगूसराय में होने वाले कार्यकत्र्ता सम्मेलन में भाग लेकर सम्मेलन को सफल बनाने की बात की।युवा प्रखंड अध्यक्ष संतोष कुमार ने कहा कि 2019 में सभी युवा एक होकर लोकतंत्र की रक्षा के लिए राजद को सभी सीटों से चुनाव जीताने का संकल्प दुहराया। बैठक को संजय यादव, किशोर पटेल, दुलारचंद यादव, विरेंद्र यादव, कमल किशोर, घूरन तांती, प्रकाश यादव, विनय मालाकार, अशोक मल्लिक, संजीत साहनी, दिलीप साह, ¨पटू यादव, सूर्य नारायण साह आदि ने संबोधित किया।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.