Move to Jagran APP

बेगूसराय में आरसीपी सिंह के कार्यक्रम में दो दलों के बीच मारपीट, आधा दर्जन से ज्यादा लोग हुए घायल

बिहार चुनाव 2020 बेगूसराय के मसूरचक में जेडीयू नेता राम चन्द्र प्रसाद सिंह के तय कार्यक्रम में दो दलों के कार्यकर्ताओं के बीच मारपीट व पत्थरबाजी हो गई। इस दौरान आधा दर्जन से ज्यादा कार्यकर्ता घायल हो गए हैं।

By Dhyanendra SinghEdited By: Published: Wed, 28 Oct 2020 05:26 PM (IST)Updated: Wed, 28 Oct 2020 05:59 PM (IST)
बेगूसराय में आरसीपी सिंह के कार्यक्रम में दो दलों के बीच मारपीट, आधा दर्जन से ज्यादा लोग हुए घायल
बेगूसराय में चुनाव प्रचार करने पहुंचे थे आरसीपी सिंह

बेगूसराय, जेएनएन। बिहार में सभी पार्टी के नेता चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं। बेगूसराय के मसूरचक में जेडीयू सांसद राम चन्द्र प्रसाद सिंह के तय कार्यक्रम में दो दलों के कार्यकर्ताओं के बीच मारपीट व पत्थरबाजी हो गई। इस दौरान आधा दर्जन से ज्यादा कार्यकर्ता घायल हो गए हैं। जेडीयू के राज्यसभा सांसद आरसीपी सिंह को बेगूसराय में भारी विरोध का सामना करना पड़ा। जिले के मंसूरचक में जेडूयी प्रत्याशी के पक्ष में सभा करने गए आरसीपी के सामने जन अधिकार पार्टी (जाप) के कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया। जाप कार्यकर्ता मुंगेर में हुई घटना को लेकर आरसीपी सिंह से न्याय दिलाने की मांग कर रहे थे। इसी बीच जाप और जेडीयू कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए और मारपीट करने लगे। बाद में दोनों पक्ष के लोगों ने ही मिलकर मामले को शांत कराया और घायल जेडीयू कार्यकर्ताओं को अस्पताल पहुंचाया गया।

loksabha election banner

टिकारी विधानसभा में कांग्रेस प्रत्याशी पर भी हुआ हमला

वहीं, दूसरी ओर टिकारी विधानसभा के भोरी स्थित मतदान केंद्र संख्या 323, 324 पर बूथ कैप्चरिंग की शिकायत पर पहुंचे कंग्रेस प्रत्याशी सुमंत कुमार पर भी हमला हो गया। कांग्रेस प्रत्याशी सुमंत कुमार ने सभी मतदान कर्मियों सहित प्रशासन के मिले होने का आरोप लगाया था। सुमन्त ने बताया कि बूथ कैप्चरिंग की शिकायत पर पहुंचा तो वहां मौजूद दूसरे प्रत्याशी के समर्थकों द्वारा हाथापाई की गई। मौके पर से जान बचा कर भागा। सुमंत ने विरोधियों द्वारा फायरिंग करने व वाहन क्षतिग्रस्त करने का आरोप लगाया। सुमन्त ने यह भी कहा कि एसपी से सुरक्षा कर्मी मुहैया कराने की मांग की थी परंतु मुहैया नही कराया जा सका। 

कांग्रेस प्रत्याशी पर पैसा बांटने का आरोप

वहीं, बिक्रम विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी सिद्धार्थ सौरव पर मतदान के लिए पैसे बांटने का आरोप लगा है। सिद्धार्थ सौरव के खिलाफ बुधवार को नौबतपुर थाने में अपने पक्ष में मतदान के लिए रुपये बांटने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.