Move to Jagran APP

हाइवा के चपेट में आने से साइकिल सवार की मौत, भाई घायल

बेगूसराय। गढपुरा थाना के समीप बुधवार की सुबह सवा आठ बजे बालू लदे हाइवा ट्रक के चपेट में आने से एक साइकिल सवार नौवीं के छात्र सचिन कुमार की मौत हो गई जबकि दूसरा साइकिल सवार मृतक का भाई मुस्कान कुमार उर्फ भुल्ला गंभीर रूप से घायल हो गया। सचिन व उसका भाई एक ही साइकिल से को¨चग से लौट रहे थे। घटना से आक्रोशित स्थानीय लोगों ने पहले हाइवा में आग लगा दी तथा खलासी को पकड़कर उसकी जमकर पिटाई कर दी।

By JagranEdited By: Published: Wed, 20 Feb 2019 04:44 PM (IST)Updated: Wed, 20 Feb 2019 06:10 PM (IST)
हाइवा के चपेट में आने से साइकिल सवार की मौत, भाई घायल
हाइवा के चपेट में आने से साइकिल सवार की मौत, भाई घायल

बेगूसराय। गढपुरा थाना के समीप बुधवार की सुबह सवा आठ बजे बालू लदे हाइवा ट्रक के चपेट में आने से एक साइकिल सवार नौवीं के छात्र सचिन कुमार की मौत हो गई जबकि दूसरा साइकिल सवार मृतक का भाई मुस्कान कुमार उर्फ भुल्ला गंभीर रूप से घायल हो गया। सचिन व उसका भाई एक ही साइकिल से को¨चग से लौट रहे थे। घटना से आक्रोशित स्थानीय लोगों ने पहले हाइवा में आग लगा दी तथा खलासी को पकड़कर उसकी जमकर पिटाई कर दी। आक्रोशितों ने गढ़पुरा बस स्टैंड और मृतक के गांव धर्मपुर के समीप सड़क भी जाम कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस को भी लोगों के आक्रोश का सामना करना पड़ा। पिटाई के दौरान खलासी को बचाने के क्रम में पुलिस वाहन के चालक प्रमोद ¨सह घायल हो गए जबकि अन्य कई पुलिसकर्मियों को चोट आई। पिटाई से घायल पुलिस वाहन के चालक तथा हाइवा के खलासी का इलाज थाने पर चिकित्सक को बुलाकर कराया गया। पुलिस की सूचना पर बखरी से फायर ब्रिगेड की गाड़ी घटनास्थल पर पहुंची और आधे घंटे के प्रयास के बाद हाइवा में लगी आग को बुझाया जा सका। हालांकि तब तक हाइवा का अधिकांश हिस्सा जल चुका था। सड़क जाम कर रहे लोगों को बखरी के प्रभारी डीएसपी सूर्यकांत प्रसाद सहित अन्य पुलिस व प्रशासन के अधिकारी ने समझाकर जाम समाप्त कराया तथा पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय भेज दी। जानकारी के अनुसार गढ़पुरा पंचायत के वार्ड संख्या चार धर्मपुर निवासी देवेंद्र यादव के पुत्र नौवीं कक्षा का छात्र 15 वर्षीय सचिन कुमार एवं उसका भाई मुस्कान कुमार उर्फ भुल्ला एक ही साइकिल से को¨चग से लौट रहा था। को¨चग से निकलकर जैसे ही दोनों भाई साइकिल से सड़क पर पहुंचे कि वे बेगूसराय से हसनपुर की ओर जा रहे बालू लदे हाइवा ट्रक की चपेट में आ गए जिससे सचिन की मौत घटनास्थल पर ही हो गई जबकि मुस्कान कुमार उर्फ भुल्ला गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल मुस्कान को इलाज के लिए एक निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया। लेकिन गंभीर रूप से घायल होने के कारण उसे बेहतर इलाज के लिए गढ़पुरा पीएचसी में भर्ती कराया गया। गढ़पुरा एवं धर्मपुर में जाम के कारण बेगूसराय, हसनपुर, बखरी, रोसड़ा, छौड़ाही, बखड्डा आदि सड़कों पर आवागमन बाधित हो गया। जाम समाप्त होने के बाद यातायात सामान्य हो सका। जाम समाप्त करवाने में बखरी थानाध्यक्ष संजय कुमार, नावकोठी थानाध्यक्ष शशि कुमार, गढपुरा बीडीओ संजीत कुमार, भाजपा मंडल अध्यक्ष मनोज कुमार यादवेंदु, प्रखंड प्रमुख पति देवेंद्र पासवान, सुशील कुमार ¨सघानिया, राकेश चंद्र झा आदि का सराहनीय योगदान रहा।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.