This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

कार व ट्रक की टक्कर में दो की मौत, तीन जख्मी

बेगूसराय। बछवाड़ा थाना क्षेत्र के चिरंजीवीपुर गांव के समीप एनएच 28 पर रविवार की देर शाम ट

Mon, 01 Feb 2016 08:34 PM (IST)
कार व ट्रक की टक्कर में दो की मौत, तीन जख्मी

बेगूसराय। बछवाड़ा थाना क्षेत्र के चिरंजीवीपुर गांव के समीप एनएच 28 पर रविवार की देर शाम ट्रक व कार के बीच जबर्दस्त टक्कर में कार सवार दो लोगों की मौत हो गई। वहीं तीन अन्य लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। घायलों का इलाज समस्तीपुर जिले के दल¨सहसराय अस्पताल में कराया जा रहा है। ग्रामीणों ने बताया कि रविवार कि शाम दल¨सहसराय कि ओर से गोधना शादी समारोह में जा रही कार व पहले से दुर्घटनाग्रस्त ट्रक चिरंजीवीपुर गांव के समीप एनएच 28 पर खड़ा था। कार के तेज ऱफ्तार रहने के कारण खड़े ट्रक में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। जिस कारण कार में सवार पांच लोग बुरी तरह से घायल हो गए। घायलों में समस्तीपुर जिले के मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के सलेमपुर निवासी 36 वर्षीय अर्जुन राय की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। वहीं मुजफ्फरपुर जिले के सकरा थाना निवासी 38 वर्षीय मनोज पोद्धार की मौत दल¨सहसराय अस्पताल में इलाज के दौरान हो गई। घायल समस्तीपुर जिले के सातनपुर निवासी राजेश साह, उजियारपुर निवासी प्रदीप पोद्धार, पटोरी निवासी बच्चा चौधरी का इलाज दल¨सहसराय में प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए पटना भेज दिया गया। वहीं दुर्घटना के बाद दुर्घटनाग्रस्त ट्रक को एनएच 28 के बीचो-बीच खड़े रहने से दुर्घटना घटने को लेकर चिरंजीवीपुर के ग्रामीणों ने एनएच 28 को घंटो जाम रखा व प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। घटना की सूचना पर पहुंचे बछवाड़ा थानाध्यक्ष अरविन्द कुमार समेत एसआई संजीत कुमार, राजीव कुमार, एएसआई शशिशंकर ¨सह और पुलिस बल ने ट्रक को सड़क के किनारे कर ग्रामीणों को शांत किया।

-----------------------

कार व ऑटो की टक्कर में दो जख्मी

संवाद सूत्र, बछवाड़ा (बेगूसराय) : बछवाड़ा थाना क्षेत्र के मुरलीटोल चौक टोल प्लाजा के समीप एनएच 28 पर सोमवार को ऑटो व कार के बीच टक्कर में टेम्पू सवार दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। घायल समस्तीपुर जिले के नंदनी लागुनियां निवासी शम्भू महतो और अजय कुमार हैं। दोनों घायलों का ईलाज पीएचसी बछवाड़ा में कराया जा रहा है। प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि सोमवार कि सुबह मुरलीटोल चौक टोल

प्लाजा के समीप खड़ी टेम्पू में दल¨सहसराय से आ रही मारुती ने ठोकर मार दी। ठोकर के कारण ऑटो पलट गई। जिस कारण ऑटो में सवार चालक समेत एक अन्य सवार ऑटो के नीचे दब गए। ग्रामीणों की तत्परता के कारण घायल को बाहर निकला गया। घटना की सूचना पर पहुंचीं बछवाड़ा थाना की पुलिस ने दोनों वाहन को अपने कब्जे में कर लिया।

Edited By

में कोरोना वायरस से जुडी सभी खबरे

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!