Move to Jagran APP

मंझौल में किराना व्यवसायी से 75 हजार रुपये की लूट, दुकानें बंद

बेगूसराय। मंझौल ओपी क्षेत्र के मंझौल-बखरी रोड स्थित एक किराना दुकान में हथियारबंद नकाबपोश चार अज्ञात अपराधियों ने गल्ले से 75 हजार रुपये नगद लूट लिया। मंझौल निवासी किराना दुकान व्यवसायी गणेश साह ने इस संबंध में मंझौल ओपी में प्राथमिकी दर्ज कराई।

By JagranEdited By: Published: Mon, 17 Jan 2022 06:23 PM (IST)Updated: Mon, 17 Jan 2022 06:23 PM (IST)
मंझौल में किराना व्यवसायी से 75 हजार रुपये की लूट, दुकानें बंद
मंझौल में किराना व्यवसायी से 75 हजार रुपये की लूट, दुकानें बंद

बेगूसराय। मंझौल ओपी क्षेत्र के मंझौल-बखरी रोड स्थित एक किराना दुकान में हथियारबंद नकाबपोश चार अज्ञात अपराधियों ने गल्ले से 75 हजार रुपये नगद लूट लिया। मंझौल निवासी किराना दुकान व्यवसायी गणेश साह ने इस संबंध में मंझौल ओपी में प्राथमिकी दर्ज कराई। पीड़ित दुकानदार ने बताया कि रविवार की रात्रि चार की संख्या में ट्रैकशूट, ब्लू जिन्स, लाल शर्ट और गले में काला गमछा लपेटे चार हथियारबंद बदमाश दुकान पर आ धमके। हथियार का भय दिखाकर गल्ले से 75 हजार रुपये लूट लिया। घटना के बाद सभी लुटेरे नावकोठी थाना क्षेत्र के पहसारा की तरफ भाग निकले। मंझौल पुलिस जांच एवं कार्रवाई में जुट गई है। लुटेरे की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। वहीं घटना के विरोध में कई दुकानें बंद रही।

loksabha election banner

सूत्र से मिली जानकारी के अनुसार, उक्त व्यवसायी को कुछ साल पहले भी अपराधियों ने अपने निशाने पर लिया था। इस घटना के बाद से उक्त व्यवसायी एवं उसके स्वजन डर से भयभीत हैं। सोमवार को दिनभर घर एवं दुकान बंद कर बैठे रहे। हर आहट पर सभी लोग चौंक जा रहे हैं। देसी कट्टा व दो गोली के साथ युवक गिरफ्तार

बछवाड़ा। थाना क्षेत्र के रतुल्लहपुर दियारा में सोमवार को एक देसी कट्टा एवं दो गोली के साथ एक युवक को बछवाड़ा थाना की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार युवक की पहचान नारेपुर दियारा भगवानपुर निवासी श्याम राय के पुत्र मंटुन राय के रूप में की गई।

इस संबंध में थानाध्यक्ष अजीत कुमार ने बताया कि रतुल्लहपुर दियारा में सोमवार को भगवानपुर दियारा निवासी जंग बहादुर यादव अपनी जमीन पर मिट्टी कटा रहे थे। इसे रोकने पिस्तौल गोली के साथ मंटुन राय वहां पहुंच गया। इसी बीच विवाद बढ़ते देख स्थानीय लोगों की भीड़ वहां जमा हो गई। मंटुन राय के हाथ में देसी पिस्तौल एवं कारतूस देख स्थानीय लोगों ने उसे पकड़ कर बछवाड़ा थाना के हवाले कर दिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार युवक के विरुद्ध आ‌र्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे न्यायिक हिरासत में बेगूसराय भेज दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.