Move to Jagran APP

कटहरा ने चेंगाखार को 46 रनों से हराया

संवाद सूत्र खेसर (बांका) केड़िया में केपीएल सीजन दो का फाइनल मुकाबला बुधवार को कटहरा व चेंगाखार के बीच हुआ। चेंगाखार के कप्तान कुमार सौरभ ने टास जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण किया। कटहरा की टीम ने बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 16 ओवर में नौ विकेट के नुकसान पर 152 रन का स्कोर खड़ा किया ।

By JagranEdited By: Published: Thu, 27 Jan 2022 10:47 PM (IST)Updated: Thu, 27 Jan 2022 10:47 PM (IST)
कटहरा ने चेंगाखार को 46 रनों से हराया
कटहरा ने चेंगाखार को 46 रनों से हराया

संवाद सूत्र, खेसर (बांका) : केड़िया में केपीएल सीजन दो का फाइनल मुकाबला बुधवार को कटहरा व चेंगाखार के बीच हुआ। चेंगाखार के कप्तान कुमार सौरभ ने टास जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण किया। कटहरा की टीम ने बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 16 ओवर में नौ विकेट के नुकसान पर 152 रन का स्कोर खड़ा किया।

loksabha election banner

लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेंगाखार की टीम 14 वें ओवर में महज 107 रन बनाकर आलआउट हो गई । इस प्रकार कटहरा ने 46 रन से केपीएल सीजन दो के ट्राफी पर कब्जा जमा लिया। विजेता टीम को मुखिया प्रतिनिधि जितेंद्र जूनियर ने शिल्ड और छह हजार एक सौ और उपविजेता टीम को पंसस राजेश दास ने शिल्ड और चार हजार एक सौ रुपये देकर सम्मानित किया। कटहरा टीम के खिलाड़ी आनंद कुमार को मैन आफ द मैच व दीपू को मैन आफ द सीरीज के खिताब से नवाजा गया।

इस मौके पर समाजसेवी रामावतार यादव,पंसस राजेश दास, मुखिया प्रतिनिधि जितेंद्र जूनियर, विजय राय, संजय सुमन, फूलकुमार यादव, तुलसी यादव, राजकुमार दास ,लक्ष्मण यादव,विनोद राय, कैलाश यादव, नंदकिशोर यादव के साथ मैच में निर्णायक दीनबंधु राय और सुनील राय, स्कोरर रंजन कुमार और मैच का आंखों देखा हाल दर्शकों तक गुलशन पाण्डेय और नीतीश कुमार ने पहुंचाया।

------

बहादिया की टीम हुई विजयी

संवाद सूत्र, कटोरिया (बांका) : करझोंसा खेल मैदान पर न्यू केसीसी क्रिकेट टूर्नामेंट पांचवें दिन गुरुवार को पहला मैच ककवारा एवं बहादिया टीम के बीच खेला गया। जिसमें ककवारा की टीम ने टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 111 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा कर रही बहादिया की टीम ने 10 ओवर में लक्ष्य को पूरा कर मैच जीत हासिल की। मैच में बेहतर प्रदर्शन के लिए विजेता टीम के विक्की कुमार को मैन आफ द मैच का खिताब दिया गया। मैच में अंपायर की भूमिका पिकू राय ने निभाई। जबकि स्कोरर की भूमिका में अमित कुमार थे। कमेंटेटर की भूमिका में मनीष कुमार थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.