Move to Jagran APP

पुलिस पर हमला मामले में 27 पर केस, 14 को जेल

संवाद सूत्र रजौन (बांका) कटियामा के पास 16 मई को पुलिस द्वारा अवैध बालू लोडेड जब्त ट्रैक्टर को ले जाने के क्रम में बालू तस्करों ने एकजुट होकर पुलिस पर हमला कर दिया था। इसमें दो पुलिस जवानों को बुरी तरह से मारपीट कर जख्मी कर दिया था। साथ ही जब्त ट्रैक्टर को जबरदस्ती छिनने और सरकारी पुलिस वाहन को ईंट पत्थर से मारकर क्षतिग्रस्त कर देने के मामले में थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने 27 बालू तस्करों पर केस किया है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 18 May 2022 10:00 PM (IST)Updated: Wed, 18 May 2022 10:00 PM (IST)
पुलिस पर हमला मामले में 27 पर केस, 14 को जेल
पुलिस पर हमला मामले में 27 पर केस, 14 को जेल

18बीएन 15

loksabha election banner

संवाद सूत्र, रजौन (बांका): कटियामा के पास 16 मई को पुलिस द्वारा अवैध बालू लोडेड जब्त ट्रैक्टर को ले जाने के क्रम में बालू तस्करों ने एकजुट होकर पुलिस पर हमला कर दिया था। इसमें दो पुलिस जवानों को बुरी तरह से मारपीट कर जख्मी कर दिया था। साथ ही जब्त ट्रैक्टर को जबरदस्ती छिनने और सरकारी पुलिस वाहन को ईंट पत्थर से मारकर क्षतिग्रस्त कर देने के मामले में थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने 27 बालू तस्करों पर केस किया है। इसमें से 14 को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। आरोपितों में भागलपुर, बांका जिले के अमरपुर, बौंसी एवं रजौन के आरोपित शामिल हैं।

इधर, अमदाहा प्रतिबंध बालू घाट पर छापेमारी के क्रम में कई बालू तस्कर अपने ट्रैक्टर से बालू उत्खनन और परिवहन कर रहे रहे थे। जिसमें पुलिस को देखकर सभी भागने लगे। भागने के क्रम में दो अवैध बालू लदे ट्रैक्टर को जब्त किया गया। इस मामले में चौकीदार के माध्यम से पूछताछ कर 18 बालू तस्करों पर केस दर्ज किया है। इधर, पुलिस पर हमले मामले में गिरफ्तार मड़वा बरन बौंसी निवासी आशीष कुमार भागलपुर के ,लोदीपुर थाना क्षेत्र के बिशनपुर जीछो निवासी संतोष कुमार, अमरपुर थाना क्षेत्र के नूरगंज निवासी प्रमोद कुमार, सिंहनान निवासी मित्तो तांती, कैथा भगवानपुर निवासी सौरभ कुमार, छोटी घुटिया निवासी रामबरन कुमार, राहुल कुमार ,श्यामपुर निवासी संतोष कुमार ,गोपालपुर निवासी फंटूश कुमार व पांच महिला कुल 14 महिला व पुरुषों को गिरफ्तार कर बुधवार को जेल भेजा है। थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस पर हमले मामले में 27 एवं बालू उत्खनन एवं परिवहन करने के मामले में 18 बालू तस्करों पर केस दर्ज किया गया है। साथ ही हमले मामले में 14 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। अन्य की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

------------------

कोट

अवैध बालू खनन पर रोक के लिए सभी थाने की पुलिस को अलर्ट किया गया है। रजौन में पुलिस पर हुए हमले में तीन ट्रैक्टरों को जब्त कर 27 के खिलाफ केस किया गया है। इसमें से 14 को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। एक भी बालू तस्करों को छोड़ा नहीं जाएगा।

डा. सत्यप्रकाश, एसपी, बांका


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.