Move to Jagran APP

इलाज के दौरान अस्पताल में महिला की मौत, हंगामा

मुफस्सिल थाना क्षेत्र के चतरा मोड़ के पास गुरुवार को टेंपो व बाइक-टक्कर में पति-पत्‍‌नी घायल हो गए।

By JagranEdited By: Published: Thu, 15 Apr 2021 05:21 PM (IST)Updated: Thu, 15 Apr 2021 05:21 PM (IST)
इलाज के दौरान अस्पताल में महिला की मौत, हंगामा
इलाज के दौरान अस्पताल में महिला की मौत, हंगामा

औरंगाबाद। मुफस्सिल थाना क्षेत्र के चतरा मोड़ के पास गुरुवार को टेंपो व बाइक-टक्कर में पति-पत्नी घायल हो गए। घायलों में बाइक सवार रिसियप थाना क्षेत्र के सुंदरगंज निवासी मो. जलालुद्दीन अंसारी व उनकी पत्नी तबस्सुम प्रवीण शामिल हैं। घटना के बाद स्थानीय ग्रामीणों ने दोनों को इलाज के लिए सदर अस्पताल भिजवाया। घायल महिला की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई।

loksabha election banner

घटना की सूचना पर सदर अस्पताल पहुंचे तबस्सुम के स्वजनों ने डॉक्टर पर इलाज में लापरवाही का आरोप लगा सदर अस्पताल में हंगामा कर दिया। कहा कि घायल तबस्सुम जबअस्पताल पहुंची, तो डॉक्टर कोरोना के डर से देखने तक नहीं आए। इलाज के नाम पर सिर्फ खानापूर्ति की। बिना देखे सदर अस्पताल से रेफर कर दिया गया। जब रेफर किया गया, तब तक तबस्सुम की हालत काफी बिगड़ चुकी थी। इसके बाद भी उसे बाहर ले जाने की तैयारी हो रही थी कि उसकी मौत हो गई।

इधर, सदर अस्पताल में हंगामे की सूचना अस्पताल प्रबंधन ने नगर थाने की पुलिस को दे दी। सूचना पर पुलिस पहुंच गई। हंगामा कर रहे लोगों को किसी तरह समझाकर शांत कराया। दारोगा प्रणव कुमार ने स्वजनों के शांत होने के बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया। पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव को स्वजनों को सौंप दिया।

बताया जाता है कि पति-पत्नी बाइक से अपने गांव से औरंगाबाद आ रहे थे। चतरा मोड़ के पास ऑटो ने टक्कर मार दी। तबस्सुम को को गंभीर चोट लग गई। वहीं उनका पति जलालुद्दीन भी जख्मी है। उसका इलाज चल रहा है। ----------------------

विरोध

- तबस्सुम के पति मो. जलालुद्दीन का चल रहा इलाज

- डॉक्टर पर इलाज में लापरवाही बरतने का लगा आरोप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.