एक ही जगह दो चोरी की घटनाओं से इलाके में दहशत

एक ही रात औरंगाबाद-पटना मुख्य पथ के किनारे दो मकानों में लगभग एक ही तरीके से की गई चोरी की घटना से इलाके में दहशत है। प्रथम ²ष्टया लगता है कि दोनों चोरी की घटना को अंजाम एक ही गिरोह द्वारा दिया गया है। दाउदनगर-पटना रोड में औरंगाबाद-पटना मुख्य पथ के किनारे नीमा टांडी स्थित एक घर का चार ताला तोड़कर सामान चोर ले गए।

JagranPublish: Sat, 22 Jan 2022 09:45 PM (IST)Updated: Sat, 22 Jan 2022 09:45 PM (IST)
एक ही जगह दो चोरी की घटनाओं से इलाके में दहशत

संवाद सहयोगी, दाउदनगर (औरंगाबाद) : एक ही रात औरंगाबाद-पटना मुख्य पथ के किनारे दो मकानों में लगभग एक ही तरीके से की गई चोरी की घटना से इलाके में दहशत है। प्रथम ²ष्टया लगता है कि दोनों चोरी की घटना को अंजाम एक ही गिरोह द्वारा दिया गया है। दाउदनगर-पटना रोड में औरंगाबाद-पटना मुख्य पथ के किनारे नीमा टांडी स्थित एक घर का चार ताला तोड़कर सामान चोर ले गए। प्राप्त जानकारी के अनुसार हरिद्वार शर्मा का यह मकान है। इनके पुत्र विकास कुमार आर्मी में कार्यरत हैं। वे ड्यूटी पर हैं, इसलिए उनका घर खाली है। शुक्रवार की रात चोरों ने चार ताला काटकर चोरी की। इस संबंध में हरिद्वार शर्मा ने बताया कि चोर फ्रीज, टीवी, इनवर्टर, बैटरी, एलपीजी गैस सिलेंडर और गैस चूल्हा ले गए। चोरों ने कमरे में रखा हुआ अलमारी भी तोड़ने का प्रयास किया लेकिन नहीं टूटा। अन्यथा अलमारी से भी सामग्री लेकर चोर जाने में सफल हो जाते। आइटीआई में चोरों ने किया हाथ साफ लगभग इसी अंदाज में औरंगाबाद-पटना मुख्य पथ के किनारे पटना रोड स्थित आदर्श आइटीआइ में चोरी की गई है। ताला तोड़कर इसी तरह घटना को अंजाम दिया गया है। प्राथमिकी आवेदन देने वाले निदेशक शिवपूजन सिंह ने कहा है कि गार्ड शैलेश सिंह अंकोढ़ा के रहने वाले हैं और घटना के वक्त वह आइटीआई में नहीं थे। इनके अनुसार चोर बैटरी, इनवर्टर, 10 लैपटॉप, दो प्रिटर, कंप्यूटर सिस्टम, सीसीटीवी का पूरा सेट, डीवीआर वगैरह, टेबल के ड्रावर में रखा 25000 नगद ले गए। पुलिस दोनों चोरी की प्राथमिकी दर्ज कर मामले की छानबीन कर रही है।

Edited By Jagran

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept