Move to Jagran APP

पार्क के उद्घाटन समारोह में विधायक समर्थकों का हंगामा

औरंगाबाद। जिला मुख्यालय स्थित दानी बिगहा में नगर परिषद द्वारा निर्मित पार्क के उद्घाटन समारोह में शुक्रवार शाम को सदर विधायक आनंदशंकर सिंह के समर्थकों ने खूब हंगामा किया। पार्क के उद्घाटन कार्यक्रम में आमंत्रण नहीं मिलने से गुस्साए विधायक समारोह में पहुंचे और कार्यक्रम में नहीं बुलाने का सवाल पूछ दिया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 28 Nov 2020 10:14 PM (IST)Updated: Sat, 28 Nov 2020 10:14 PM (IST)
पार्क के उद्घाटन समारोह में विधायक समर्थकों का हंगामा
पार्क के उद्घाटन समारोह में विधायक समर्थकों का हंगामा

औरंगाबाद। जिला मुख्यालय स्थित दानी बिगहा में नगर परिषद द्वारा निर्मित पार्क के उद्घाटन समारोह में शुक्रवार शाम को सदर विधायक आनंदशंकर सिंह के समर्थकों ने खूब हंगामा किया। पार्क के उद्घाटन कार्यक्रम में आमंत्रण नहीं मिलने से गुस्साए विधायक समारोह में पहुंचे और कार्यक्रम में नहीं बुलाने का सवाल पूछ दिया। विधायक ने कहा कि सदर के विधायक हैं और शहर में ही पार्क के उद्घाटन में न हमें और न सांसद को बुलाया गया यह राजनीतिक साजिश है। जिला प्रशासन एवं कार्यपालक पदाधिकारी पर जनप्रतिनिधियों को उपेक्षा करने का आरोप लगाया। कहा कि कार्यपालक पदाधिकारी के खिलाफ सरकार एवं विभागीय प्रधान सचिव को लिखा जाएगा। कहा कि कार्यपालक पदाधिकारी सरकार के निर्देश का धज्जियां उड़ा रहे हैं। हंगामा के बाद आयोजित कार्यक्रम को बंद कर दिया गया। हालांकि विधायक के पहुंचने के पहले पार्क का उद्घाटन हो चुका था। उद्घाटन नगर परिषद के चेयरमैन उदय कुमार गुप्ता एवं उपचेयरमैन शोभा सिंह ने किया। चेयरमैन ने कहा कि यह औरंगाबाद शहर के लिए सौभाग्य की बात है कि ऐसी पार्क का निर्माण सभी के सहयोग से हो पाया है। पार्क में ओपन जिम बनाया गया है। पार्क में चारों तरफ टहलने के लिए फुटपाथ बनाया गया है। बेहतर लाइटिग से सजाया गया है। पार्क में प्रवेश को लेकर पांच रुपया शुल्क रखा गया है। बच्चों एवं बुजुर्गों के लिए प्रवेश पर कोई शुल्क नहीं लगेगा। उपचेयरमैन ने बताया कि यह पार्क शहर की महिलाओं के लिए मनोरंजन का अच्छा साधन है। जो महिलाएं सुबह में सड़क पर टहलती हैं वे अब इस पार्क का आनंद उठा सकेंगी। उपचेयरमैन प्रतिनिधि सतीश कुमार सिंह ने बताया कि सत्येंद्र नारायण सिन्हा पार्क का ख्याल शहरवासियों को रखना होगा। शहर में विकास के कार्य नगर परिषद के द्वारा कराए जा रहे हैं। एसडीएम डॉ. प्रदीप कुमार, बीडीओ प्रभाकर कुमार, कोऑपरेटिव बैंक के चैयरमैन संतोष कुमार सिंह, जदयू नेता दीपक सिंह, जिला परिषद चेयरमैन प्रतिनिधि डॉ. संजय यादव, आर्यन महाजन नाट्य परिषद के अध्यक्ष अजीत चंद्रा, राहुल राज, सिकंदर हयात, धर्मेंद्र शर्मा, अरविद शर्मा, जितेंद्र पासवान, धीरज अजनवी, कामरू जवां, साकिल अहमद, भाजपा नेता उज्ज्वल सिंह समेत अन्य उपस्थित रहे।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.