Move to Jagran APP

Aurangabad News: दोस्त बने खून के प्यासे, मोबाइल के चलते 1 को उतारा मौत के घाट, जांच में जुटी पुलिस

बुधवार की रात मुफस्सिल थाना क्षेत्र के भरथौली शरीफ गांव में ईदगाह के पास दोस्तों के द्वारा एक दोस्त की हत्या करने का मामला सामने आया है। इसके पीछे का कारण मोबाइल की चोरी है और इसी को लेकर दोस्तों के बीच हिंसक झड़प हुई थी। इस झड़प में थाना क्षेत्र के शेख फारुखी मोहल्ला निवासी मो. कासिफ उर्फ बिट्टू की हत्या कर दी गई।

By Manish Kumar Edited By: Shoyeb Ahmed Published: Fri, 03 May 2024 01:40 PM (IST)Updated: Fri, 03 May 2024 01:40 PM (IST)
औरंगाबाद में मोबाइल चोरी के आरोप में दोस्तों ने की दोस्त की हत्या (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, औरंगाबाद। Bihar Crime News: मुफस्सिल थाना क्षेत्र के भरथौली शरीफ गांव में ईदगाह के पास बुधवार की रात मोबाइल चोरी के आरोप में दोस्तों के बीच हिंसक झड़प हो गई। हिंसक झड़प के दौरान नगर थाना क्षेत्र के शेख फारुखी मोहल्ला निवासी मो. कासिफ उर्फ बिट्टू की हत्या कर दी गई।

loksabha election banner

बिट्टू को दोस्तों ने सिर पर पीछे से लोहे की रॉड से प्रहार किया और इस कारण वह जमीन पर गिर गया। घटना के प्रतिशोध में बिट्टू के भाई के दोस्त ने लोहे की रॉड से मारने वाले दोस्तों के गिरोह में शामिल युवक नगर थाना क्षेत्र के नावाडीह मोहल्ला निवासी मो. इरफान उर्फ हुसैनी को गोली मार दिया।

मगध मेडिकल कॉलेज ले जाते समय हुई मौत

गोलीबारी के बाद अफरातफरी मच गई। ग्रामीणों दोनों घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाए। दोनों को चिकित्सकों ने प्राथमिकी उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया। स्वजन घायल बिट्टू को मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जा रहे थे कि मुफस्सिल थाना के पास मौत हो गई। रात करीब ढाई बजे मौत हुई है।

गोली लगने से घायल इरफान उर्फ हुसैनी को इलाज के लिए मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया है। गोली मारने का आरोप मृतक युवक के बड़े भाई मो. शाहिद के दोस्त शेरघाटी निवासी मो. आरीफ पर लगा है। आरीफ वर्तमान में भरथौली शरीफ गांव में रहता है।

ऐसे हुई घटना

बताया जा रहा है कि भरथौली शरीफ गांव निवासी मो. शहजाद पर अलतमस खान का मोबाइल चोरी करने का आरोप लगा था। आरोप के बाद दोस्तों ने बिट्टू को मोबाइल पर कॉल कर भरथौली शरीफ गांव में बुलाया और चोरी की गई मोबाइल मांगी।

मोबाइल देने के बाद दोस्तों के बीच विवाद हो गया और दोस्तों ने बिट्टू को सिर पर लोहे की रॉड से मार दिया जिससे उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना पर उसका भाई शहर के शेख फारुकी मोहल्ला निवासी मो. शाहिद तीन चार साथी के लेकर शहजाद के घर भरथौली शरीफ पहुंचा। इसी दौरान विवाद के बाद गोलीबारी हुई।

पुलिस ने बताया कि बिट्टू को घायल करने की घटना के प्रतिशोध में उसके भाई के दोस्त ने गोली मारी है। पुलिस ने बताया कि मृतक, गोली लगने से घायल और लोहे की रॉड से मृतक के सिर पर मारने वाले युवक समेत इस घटना में शामिल सभी का एक गिरोह है।

सभी आरोपितों की छापेमारी जारी

साइबर थानाध्यक्ष डॉ. अनु कुमारी ने बताया कि मोबाइल चोरी को लेकर विवाद दो गुटों के बीच हुई हिंसक झड़प हुई थी। मामले में दोनों पक्ष से प्राथमिकी की गई है और आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

मुफस्सिल थानाध्यक्ष अशोक कुमार ने बताया कि घटना में त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपित को गिरफ्तार किया गया है। अन्य की गिरफ्तारी के लिए शहर से लेकर अन्य ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है। बताया कि इस घटना में शामिल सभी युवक दोस्त हैं और गिरोह चलाते हैं। शहर में बदमाशी करते हैं।

ये भी पढ़ें-

Bihar Crime News: खंभे से बांधकर 3 नाबालिगों को पीटा, फिर बाल भी मुंडवाए; यह वजह आई सामने

Bihar News: तत्कालीन न्यायाधीश व उनकी पत्नी के खिलाफ FIR रद करने से कोर्ट का इंकार, होम गार्ड की हत्या से जुड़ा है मामला


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.